Monday 26 Oct 2020 12:55 PM

Breaking News:

रोडवेज बस और पिकप गाड़ी में हुई भीषण टक्कर, 32 लोग घायल हुए और 8 मरे

रोडवेज बस और पिकप गाड़ी में हुई भीषण टक्कर, 32 लोग घायल हुए और 8 मरे

प्रकाश प्रभाव न्यूज़ 

पीलीभीत न्यूज

रिपोर्ट:- नीलेश चतुर्वेदी

रोडवेज बस और पिकप गाड़ी में हुई भीषण टक्कर, 32 लोग घायल हुए और 8 मरे

पीलीभीत।उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में रोडवेज बस और पिकप गाड़ी में भीषण टक्कर हो गई। टक्कर के बाद बस खाई मे जा पलटी, इस दुर्घटना में 8 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 31 लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिसमें 9 गंभीर हाेने पर उन्हे जिला अस्पताल रेफर किया गया है। थाना पूरनपुर के NH730 नेशनल हाईवे पर सुबह करोबन 4 बजे ये हादसा हुआ है। हादसे की सूचना पर एसपी सहित 4 थानाें की पुलिस फाेर्स मौके पर पहुंच गए हैं। रेस्कयू कर घायलाें काे बहार निकाला है फिलाल घायलों का पीलीभीत के जिला अस्पताल और बरेली में इलाज कराया जा रहा है।

बताया जा रहा है रोडवेज बस करीबन 26 सवारियों को लेकर लखनऊ से पीलीभीत आ रही थी, वहीं दूसरी ओर से पिकअप गाड़ी भी 6सवारी लेकर पूरनपुर की तरफ से आ रही थी। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि पिकअप वैन के ड्राइवर को सुबह सुबह नींद की झपकी आ गई, इस दौरान उसने चलती बस में टक्कर मार दी। तेज रफ्तार के कारण दाेनाे अनियंत्रित हाेकर खाई में जा पलटी।

एक्सीडेंट इतना भीषण था जिससे कई सवारियां दब गईं, वहीं पिकअप में भी सवार लोगों को चोटें आई हैं। वहा से गुजर रहे राहगीराे ने इसकी सूचना पुलिस काे दी। माैके पर पहुची और पुलिस ने रेस्कयू कर सभी घायलाे को बहार निकाला है। सभी काे तत्काल पुरनपूरन सीएचसी मे भर्ती कराया गया।

हादसे के दौरान एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 6 लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। 10 लोगों की हालत काे गंभीर देखते हुए उन्हे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। कई लोगों का फॅर्स्ट एड चल रहा है, घायलाें में पुरुष महिलाओं के साथ बच्चे भी शामिल है। मृतकों और घायलों को मिलाकर कुल संख्या अभी तक 32 है। हालाकि अभी भी मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

बाकी छिटपुट चोट वाले लोग भी हैं, हालाकि कई लाेगाे की अभी भी हालात गंभीर बनी हुई है। राेडबेज बस में कई सवारिया टनकपुर मां पूर्णागिरी के दर्शन काे जा रही थी, हालाकि ज्यादातर पीलीभीत और आसपास के जनपदों के लोग बताया जा रहे है। पिकआप और राेडबेज में दबी सावारियाें काे निकालने में पुलिस ने रेस्क्यू किया था। रेस्क्यू मे लगे एक सिपाही की अचानक हालत बिगड़ गई, हालत गंभीर हाेने पर उसे शहर के एक निजि अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां हालात गंभीर हाेने पर उसे बरेली रेफर कर दिया गया। डाक्टराें की माने ताे सिपाही की तबियत ज्यादा पसीना और डर आने से हार्टटेक से हुई है। फिलाल सिपाही की हालात चिंताजनक बनी हुई है।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *