Sunday 26 Jun 2022 12:54 PM

अलग-अलग सड़क हादसों में एक छात्र की मौत, कोच समेत 7 स्कूल के छात्र घायल, एक की हालत गंभीर

अलग-अलग सड़क हादसों में एक छात्र की मौत, कोच समेत 7 स्कूल के छात्र घायल, एक की हालत गंभीर

PPN NEWS

ग्रेटर नोएडा 

अलग-अलग सड़क हादसों में एक छात्र की मौत, कोच समेत 7 स्कूल के छात्र घायल, एक की हालत गंभीर 


ग्रेटर नोएडा की दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में बस कीं टक्कर एक छात्र की मौत हो गई, जबकि दूसरे हादसे में आई-10 कार के अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा जाने से एक कोच समेत 7 स्कूल के छात्र घायल हो गए. घायल छात्रों इसमें से एक छात्र की स्थिति गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर के लिये रेफर किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


पहला हादसा कोतवाली सूरजपुर क्षेत्र में स्थित डेल्टा टू सेक्टर के पास सीएनजी स्टेशन के सामने हुआ जहाँ आई-10 कार के अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. कार में सवार होकर विभिन्न स्कूलों के बच्चे ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक स्कूल में फुटबॉल मैच खेलने जा रहे थे.  इस हादसे में 7 बच्चों और उनके कोच को चोटे आई हैं जिनमें से नौवीं कक्षा का छात्र आशीष की हालत गंभीर होने के कारण उसे हायर सेंटर पर रखकर किया गया है. 


एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि यह हादसा टायर फटने से हुआ जब कहा सेक्टर दो स्थित सीएनजी स्टेशन के सामने पहुंची तभी उसके कार का टायर फट गया कार में सवार 9 छात्रों में से 7 घायल हो गए. घायल होने वाले छात्रों में 15 वर्ष के आशीष कक्षा 9 का छात्र,  12 वर्षीय आर्यन कक्षा आठ का छात्र,  13 वर्षीय ज्योति कृष्णा कक्षा 9 का छात्र,  12 वर्षीय शिवम कक्षा 7 का छात्र है शामिल है घायल छात्रो के बच्चों के परिवार वालों का आरोप है कि कार की रफ्तार काफी तेज थी जिससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और टायर फटा. पुलिस का कहना कि वह इस मामले की जांच कर रही है 


दूसरा हादसा कोतवाली दनकौर क्षेत्र में गलगोटिया विश्वविद्यालय के नजदीक हुआ. इसमें बीटेक थर्ड ईयर का छात्र अभय मिश्रा को सड़क पार करने के दौरान एक निजी बस ड्राइवर के टक्कर मार दी अभय मिश्रा को गम्भीर अवस्था में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहाँ उसकी मौत हो गई. लोगों ने बस ड्राइवर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *