Sunday 07 Aug 2022 21:48 PM

Breaking News:

सीएम योगी ने 4 जिलों में कांवड़ यात्रा का हेलीकॉप्टर से किया निरीक्षण-

सीएम योगी ने 4 जिलों में कांवड़ यात्रा का हेलीकॉप्टर से किया निरीक्षण-

PPN 

लखनऊ।

रिपोर्ट- नवीन वर्मा।


सीएम योगी ने 4 जिलों में कांवड़ यात्रा का हेलीकॉप्टर से किया निरीक्षण-


हेलीकॉप्टर देख लगे योगी जिंदाबाद के नारे-


प्रशासन ने मेरठ और बागपत में कांवड़ियों पर बरसाए फूल-


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कांवड़ यात्रा का हवाई निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री योगी ने हिंडन एयरबेस से हेलीकॉप्टर से उड़ान भरते हुए गाजियाबाद, मेरठ, बागपत और मुजफ्फरनगर में हवाई निरीक्षण किया, जिसके बाद जिला प्रशासन की तरफ से मेरठ और बागपत में कांवड़ यात्रियों पर पुष्प वर्षा की गई। 


पुष्प वर्षा को शिवभक्तों ने खूब सराहा-


मुख्यमंत्री योगी का हेलीकॉप्टर मेरठ के औघड़नाथ मंदिर, बागपत के पुरा महादेव, मुजफ्फरनगर के शिव चौक और गाजियाबाद के दूधेश्वरनाथ मंदिर के ऊपर से गुजरा और कांवड़ यात्रा का वृहद सर्वेक्षण किया। इस दौरान जिला प्रशासन की तरफ से हेलीकॉप्टर से की गई पुष्प वर्षा को शिवभक्तों ने खूब सराहा।


सीएम ने हाथ हिलाकर कांवड़ियों का किया अभिवादन-


वहीं जब उड़ान के दौरान मुख्यमंत्री योगी का हेलीकॉप्टर काफी नीचे आया तो शिवभक्तों ने योगी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। इस दौरान मुख्यमंत्री ने हाईवे पर कांवड़ियों की तरफ हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया तो कांवड़ियों ने भी हाथ हिलाते हुए अपने मन के भाव उन तक पहुंचा दिए। 


जनपदों का हवाई निरीक्षण किया-


जाहिर है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांवड़ यात्रा शुरू होने से पहले ही कांवड़ियों को निर्बाध व सुगम यात्रा के संदर्भ में प्रदेश स्तरीय बैठक की थी और समस्त अधिकारियों को कांवड़ियों के संबंध में व्यापक दिशा निर्देश दिए थे। इन्हीं सब दिशा निर्देशों और प्रशासन द्वारा किये गए प्रबंध के संदर्भ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिमी उत्तरप्रदेश के 4 जनपदों का हवाई निरीक्षण किया।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *