Sunday 27 Nov 2022 5:12 AM

Breaking News:

पिछड़ों दलितों के साथ न्याय तभी संभव जब होगी जातिवार जनगणना होगी - ओमप्रकाश राजभर

पिछड़ों दलितों के साथ न्याय तभी संभव जब होगी जातिवार जनगणना होगी - ओमप्रकाश राजभर

PPN NEWS

लखनऊ। 

पिछड़ों दलितों के साथ न्याय तभी संभव जब होगी जातिवार जनगणना होगी - ओमप्रकाश राजभर

राजनीति में भी कब मौसम करवट बदल ले इसका अंदाजा लगाना कभी कभी काफी मुश्किल हो जाता है।  सोमवार को ओमप्रकाश राजभर ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये कुछ लोगों को सावधान किया तो कुछ लोगो के खिलाफ बोला भी।  


इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में भागीदारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेमचंद प्रजापति ओमप्रकाश राजभर के साथ मौजूद रहे।  दलित और पिछड़े समाज को सावधान करने के लिए है सोमवार को एक सावधान यात्रा निकाली गयी।  जिसमे ओपी राजभर ने कहा कि पिछड़ों दलितों के साथ न्याय तभी संभव जब होगी जातिवार जनगणना होगी।  


सत्ता में रहने पर क्यों नहीं करते पहल विपक्ष में बैठने के बाद कुछ दलों को आती है जातिवार जनगणना की याद एक समान शिक्षा अनिवार्य शिक्षा फ्री शिक्षा जातिवार जनगणना मुद्दा कालूराम प्रजापति को मिली बुंदेलखंड में यात्रा की जिम्मेदारी, पश्चिम की जिम्मेदारी प्रेमचंद कश्यप प्रदेश अध्यक्ष को  ओमप्रकाश राजभर संभालेंगे मध्यांचल से पूर्वांचल व बिहार तक की कमान। इस प्रकार  सावधान यात्रा को चार भागों में बांटा गया है।  गरीबों के इलाज व ऑपरेशन के लिए 9 करोड़ से ऊपर की राशि सुभासपा ने सरकार को पत्र लिखकर पीड़ितों को दिलाया है।  


ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि रोजगार वाली शिक्षा बेहद जरूरी है।  

आपको बताते चले कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की सावधान यात्रा शुरू ओमप्रकाश राजभर ने झंडी दिखाकर शुरू किया।  यह सावधान यात्रा महीने भर चलेगी। सुभासपा की सावधान यात्रा लखनऊ से शुरू को होकर पटना में खत्म होगी। यात्रा यूपी के विभिन्न जिलों होते हुए पटना में खत्म होगी यात्रा। 27 अक्टूबर को पटना में ओमप्रकाश राजभर रैली करेंगे

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *