Saturday 06 Mar 2021 3:43 AM

Breaking News:

नसीमुद्दीन सिद्दीकी यूपी कांग्रेस कमेटी में मीडिया विभाग के बने चेयरमैन

नसीमुद्दीन सिद्दीकी यूपी कांग्रेस कमेटी में मीडिया विभाग के बने चेयरमैन

ppn news

नसीमुद्दीन सिद्दीकी यूपी कांग्रेस कमेटी में मीडिया विभाग के बने चेयरमैन

  • सतीश अजमानी यूपी कांग्रेस कमेटी में कोषाध्यक्ष होंगे

आपको बताते चले कि यूं पी में कांग्रेस ने एक बड़ी जिम्मेदारी का काम बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती के कभी बेहद खास रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी को दिया है।  अब सिद्दीकी का कद कांग्रेस में भी बढ़ने लगा है। आल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने नसीमुद्दीन को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी में मीडिया विभाग के चेयरमैन बनाया है। इसके साथ ही सतीश अजमानी को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी में कोषाध्यक्ष बनाया गया है।

माना जा रहा है कि कांग्रेस ने बसपा मुखिया के कभी दाहिना हाथ रहे नसीमुद्दीन सिद्दीकी को अहम पद देकर उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 से पहले मास्टरस्ट्रोक खेला है। प्रदेश में बुंदेलखंड के कद्दावर नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी बसपा से विधान परिषद सदस्य थे।

बसपा से बाहर होने के बाद पार्टी ने उनकी सदस्यता भी समाप्त करा दी थी। इसके बाद कांग्रेस में शामिल होने वाले नसीमुद्दीन सिद्दीकी को प्रदेश कांग्रेस कमेटी की मीडिया सेल का चेयरमैन बनाया गया है। मिशन 2022 की तैयारी में जुटी कांग्रेस ने पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव तथा उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा को उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री फेस प्रोजेक्ट करने की तैयारी में है। इसी क्रम में पहले मीडिया सेल को मजबूत किया जा रहा है। 

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *