Sunday 28 Nov 2021 23:34 PM

Breaking News:

देश का किसान सरकार के नुमाइंदों के बहकावे में नहीं आने वाला है- सुनील सिंह

देश का किसान सरकार के नुमाइंदों के बहकावे में नहीं आने वाला है- सुनील सिंह

ppn news

11.11.2021


देश का किसान सरकार के नुमाइंदों के बहकावे में नहीं आने वाला है- सुनील सिंह


लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह ने  एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए भाजपा  पर कटाक्ष किया है।  सुनील सिंह ने कहा कि भाजपा द्वारा किसानों को बहकावे में लिए जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि किसान बहकावे में नहीं आने वाला है ,किसानों को बहकावे में सरकार के नुमाइंदे लगे हुए है । सरकार के रूप में उनके प्रतिनिधि बहरूपिया के रूप में संपर्क कर रहे हैं किसान समझ रहा है किसान बहकावे में नहीं आने वाला । सिंह ने आगे कहा है कि टूटेगा पीएम का घमंड उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 में जिसको जनता दिखाने वाली है।

2022 के विधानसभा चुनाव में लोकदल मजबूती के साथ किसान,नौजवान के मुद्दों को लेकर मजबूती से चुनाव लड़ेगी। प्रदेश में बीजेपी,एसपी और बीएसपी के विकल्प के रूप में लोकदल सामने आएगी। किसान और नौजवान अब जाग चुका है बदलाव अब होगा।चौधरी सुनील सिंह ने कहा कि एक आदमी के जिद के कारण 500 किसानों की मौत हो चुकी हैं। गृह राज्य मंत्री के बेटे के द्वारा कार से किसानों को रौंदा जा रहा है। देश के किसान एक वर्ष  से धरने पर बैठ अपना हक मांग रहे हैं। सिर्फ केंद्र के जिद के कारण किसानों को आज उनका अधिकार नहीं मिल रहा है।

लेकिन किसान ने भी ठान लिया है कि वो इस काले कानून को नहीं मानेंगे। किसानों के आंदोलन के आगे विधानसभा चुनाव 2022 सत्ता पानी का घमंड टूटेगा। श्री सिंह ने प्रदेश में कासगंज में हुई घटना पर भी  कहा है कि कासगंज पुलिस की कस्टडी में एक और युवक की मौत अति दुखद एवं शर्मनाक है। सरकार की ओर से घटना की उच्च स्तरीय जांच कराकर दोषियों को सख्त सजा दे और पीड़ित परिवार की 50लाख की मदद की जाए। 

पुलिस हिरासत में मौत रोकने और पुलिस को जनता की रक्षक बनाने में भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूरी तरह से विफल साबित हो रही है, आने वाले समय में जनता एक एक वोट का चोट देकर  हिसाब लेगी।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *