Sunday 26 Jun 2022 14:53 PM

प्रचंड बहुमत के साथ केशव को जिताना है - अमित शाह

प्रचंड बहुमत के साथ केशव को जिताना है - अमित शाह

प्रकाश प्रभाव न्यूज़


कौशाम्बी। 25/02/2022


रिपोर्ट - दिनेश कुमार (जिला संवाददाता)


प्रचंड बहुमत के साथ केशव को जिताना है - अमित शाह


कौशाम्बी। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सिराथू विधानसभा क्षेत्र के सायरा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के समर्थन में एक चुनावी सभा में उमड़ी विशाल जनसमुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि प्रचंड बहुमत के साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को जिताना है। उन्होंने इस मौके पर उपस्थित भीड़ को संबोधित करते हुए सवाल पूछा है कि केशव मौर्या को प्रचंड बहुमत से जिताओगे कि नहीं, योगी को मुख्यमंत्री बनाओगे कि नहीं, मोदी के हाथ मजबूत करोगे की नहीं, मेरे साथ हाथ उठाओ और मेरे साथ बोलो भारत माता की जय जोरदार आवाज के साथ भीड़ ने अमित शाह की बातों का समर्थन किया है।


चुनाव प्रचार के अंतिम समय कौशांबी पहुंचे अमित शाह ने सांसद विधायक नेताओं और कार्यकर्ताओं का नाम लेकर संबोधन शुरू हुए करते हुए कहा कि बड़ी संख्या में आए हुए माताओं बहनों और मेरे जिगर के टुकडे जैसे युवाओं की भीड़ देखकर प्रचार करने की जरूरत नहीं है जनता ने तय कर दिया है कि केशव को ही जिताना है उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम केशव का सहयोग सिराथू क्षेत्र की जनता कर रही है केशव के लिए सब लोग ताली बजाओ अमित शाह के इस सवाल पर भीड़ ने जोरदार ताली बजाई।


सभा स्थल पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन के पूर्व कड़ा धाम की शीतला माता को प्रणाम किया है प्रभास गिरी को प्रणाम किया है दुर्गा भाभी की जन्मभूमि का व्याख्यान करते हुए कहा कि ध्यान से सुनिए भीड़ से सवाल पूछा सुनोगे ध्यान से कि नहीं भाषण शुरू करें कि नहीं उन्होंने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे यह पता होता कि इतनी बड़ी सभा होगी तो मैं नहीं आता यहां प्रचार करने की जरूरत ही नहीं रह गई है जनता ने तय कर रखा है। केशव को जिताना है उन्होंने कहा कि जब मैं आया तो पिछड़ा वर्ग की कोई आवाज बनने वाला नहीं था तो केशव पिछड़ा वर्ग की आवाज बने फिर से सवाल पूछा 2014 में किसको जिताया है 2017 में किसको जिताया है 2019 में किसको जिताया है और 2022 में किसको जिताओगे भीड़ ने जवाब दिया कमल के फूल पर बटन दबाया है भाजपा को जिताया है फिर कमल के फूल पर बटन दबाएगे और भाजपा को जिताएंगे।


भीड़ को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि चार चरण का चुनाव हो गया है वह घूम कर आए हैं सपा बसपा का सूपड़ा साफ है भाजपा 300 के पार है उन्होंने कहा कि परिवार वादी पार्टियां है जातिवादी पार्टियां है और सपा बसपा के राज में बाहुबलियों का जमाना था ताकि गलती से भी साइकिल की सवारी करोगे तो जेल में रहेंगे तो फिर कमल का बटन दबाना है भाजपा को चुनना होगा। उपस्थित भीड़ को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि पिछड़े वर्ग के 3 करोड़ 67 लाख लोगों को मुफ्त गैस सिलेंडर दिए गए हैं। 2 करोड़ 61 लाख परिवारों को शौचालय दी गई है। 1 करोड़ 41 लाख परिवार को मुफ्त बिजली कनेक्शन दिया गया है, उन्होंने कहां कि काली कमाई से 400 करोड़ की संपत्ति करने वाले के घर भाजपा सरकार ने छापा डाला तो परिवार वादी पार्टी के लोग हल्ला मचाने लगे हैं। समाजवादी पार्टी को उन्होंने परिभाषित करते हुए कहा कि समाजवादी का मतलब संपत्ति और पार्टी से मतलब परिवार है इसलिए परिवार वादी पार्टियों से सावधान रहने की जरूरत है बार-बार उन्होंने भाजपा को जिताने की अपील करते हुए जनता को संबोधित किया है। कोविड-19 टीकाकरण की चर्चा बिजली आने जाने की चर्चा 80 करोड़ देश के लोगों को प्रति व्यक्ति 5 किलो अनाज मुफ्त में दिए जाने की चर्चा के साथ केंद्र सरकार की बिभिन्न योजनाओं पर उन्होंने जनता को संबोधित किया है। 


कार्यक्रम के दौरान जिला अध्यक्ष अनीता त्रिपाठी, विधायक शीतला प्रसाद पटेल, सांसद विनोद सोनकर, जिला पंचायत अध्यक्ष कल्पना सोनकर, विधायक संजय गुप्ता सहित भारी जनसमूह मौजूद रहा।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *