Sunday 27 Nov 2022 5:20 AM

Breaking News:

अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा विधायक व एमएलसी कल निकालेंगे विधानसभा तक पैदल मार्च

अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा विधायक व एमएलसी कल निकालेंगे विधानसभा तक पैदल मार्च

PPN NEWS

अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा विधायक व एमएलसी कल निकालेंगे विधानसभा तक पैदल मार्च

मानसून सत्र में जनसमस्याओं को पुरजोर तरीके से उठाएगी सपा


लखनऊ।


रिपोर्ट- नवीन वर्मा।


प्रदेश में दिनोदिन बढ़ती जा रही बेरोजगारी, महंगाई, महिलाओं के प्रति अपराधों और कानून व्यवस्था की बदहाली समेत तमाम मुद्दों को लेकर समाजवादी पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने सभी विधायक और विधान परिषद सदस्यों के साथ सोमवार को पैदल मार्च करते हुए विधानमंडल सत्र में हिस्सा लेने पहुंचेंगे। उक्त जानकारी देते हुए सपा के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में पदयात्रा करते हुए पार्टी के सभी विधायक एवं विधानपरिषद सदस्य दल के प्रदेश मुख्यालय से सोमवार को शुरू हो रहे विधानमण्डल के मॉनसून सत्र में शामिल होने के लिए पैदल विधानसभा पहुंचेंगे। 


समाजवादी पार्टी के सभी विधानसभा एवं विधान परिषद सदस्य प्रातः 09:00बजे पार्टी कार्यालय पर एकत्र होंगे और 09:45 बजे अखिलेश यादव के नेतृत्व में विधान भवन के लिए कूच करेंगे।


समाजवादी पार्टी के सभी विधायक प्रदेश मुख्यालय 19 विक्रमादित्य मार्ग लखनऊ से चलकर राजभवन के सामने से होते हुए जीपीओ स्थित गांधी जी की प्रतिमा के सामने से गुजरेंगे। वहां से विधायक हजरतगंज चौराहे से लोकभवन के समक्ष विधानभवन के अंदर गेट नम्बर एक से प्रवेश करेंगे।


उन्होंने बताया कि पैदल मार्च में शामिल विधायकों और विधान परिषद सदस्य के हाथों में तख्तियां होंगी जिसमें बेरोजगारी, महंगाई, महिलाओं के शोषण, कानून व्यवस्था की बदहाली, शिक्षा, स्वास्थ्य के क्षेत्र में गड़बड़ी, बिजली संकट, किसानों नौजवानों के साथ हो रहे अन्याय से जुड़े मुद्दों का उल्लेख होगा।


सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी ने बताया कि विधानमण्डल के वर्तमान सत्र में पार्टी जनसमस्याओं को पुरजोर तरीके से उठाएगी। उन्होंने बताया कि प्रदेश में भाजपा सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। हत्या, लूट, अपहरण और बलात्कार की घटनाओं से पूरा प्रदेश सिहर उठा है।


मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि लोकतंत्र की भावना के विपरीत भाजपा नफरत की राजनीति कर रही है और भाजपा के कारण सामाजिक सद्भाव खतरे में है।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *