Friday 06 Aug 2021 9:38 AM

Breaking News:

लोकदल बनेगा सूबे मे तीसरा विकल्प- लोकदल

लोकदल बनेगा सूबे मे तीसरा विकल्प- लोकदल

Prakash Prabhaw

रिपोर्ट, इज़हार अहमद

लोकदल बनेगा सूबे मे तीसरा विकल्प- लोकदल

 लखनऊ।  लोकदल (Lok Dal) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ सुनील सिंह (Sunil Singh) की उपस्थिती मे बुधवार को केंद्रीय कार्यालय  माल एवेन्यू मे आयोजित राष्ट्रीय, प्रांतीय, मंडलीय, जनपदीय और फ्रंटल प्रकोष्ठो के पदाधिकारीयो/कार्यकर्ताओ के संमेलन को सम्बोधित करते हुये उन्होने कहा कि संगठन को मजबूत बनाने, प्रदेश और केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों को उजागर करने, बेरोजगारी, महगाई, खाद,बीज और यूपी विधानसभा चुनाव 2022 मे किसानो की सरकार बनाने की तैयारियो पर विशेष जोर देते हुये उन्होने वर्ष 2014 मे भाजपा के नारे को पलटते हुये एक नया नारा दिया कि " बहुत हुई महंगाई की मार,अब की बार किसानों की सरकार"।

  उन्होने सभी कार्यकर्ताओ और पदाधिकारियों का आह्वाहन करते हुये कहा कि आज देश और प्रदेश में बीजेपी सरकार की गलत नीतियों के चलते न सिर्फ आपसी भाईचारा बिगड़ा है बल्कि सरकार हर मुद्दों पर फेल हुई है।

आम आदमी दो वक्त की रोटी के लिए परेशान हैं, नौकरियां छीनी जा रही हैं, रोजगार के अवसर पैदा नहीं होने दिया जा रहा है। ऐसे में लोगों की उम्मीद उत्तर प्रदेश में सिर्फ लोकदल के रूप मे किसानों की सरकार बनाने पर टिकी है।

 उन्होने उपस्थित सभी पदाधिकारियो को बूथ से लेकर सेक्टर, ब्लाक,विधानसभा, जिला/प्रकोष्ठ कमेटी का गठन करने को कहा। इस कार्य मे राष्ट्रीय,प्रांतीय तथा वरिष्ठ नेता गण कार्यकर्ताओ का मार्ग दर्शन करते हुये सहयोग करेंगे।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *