Saturday 23 Oct 2021 15:47 PM

Breaking News:

जन अधिकार पार्टी के पिछड़ा, दलित अल्पसंख्यक भाई चारा सम्मेलन में उमड़ा जन सैलाब

जन अधिकार पार्टी के पिछड़ा, दलित अल्पसंख्यक भाई चारा सम्मेलन में उमड़ा जन सैलाब

प्रकाश प्रभाव न्यूज़



कौशाम्बी। 02/10/2021



मिथलेश कुमार (मोनू साहू)

असि0 ब्यौरा कौशाम्बी





जन अधिकार पार्टी के पिछड़ा, दलित अल्पसंख्यक भाई चारा सम्मेलन में उमड़ा जन सैलाब




बाबू सिंह कुशवाहा ने की घोषणा सिराथू से राजेश कुशवाहा व मंझनपुर से लाखन सिंह राजपासी होंगे विधान सभा उम्मीदवार



बाबू सिंह डिग्री कालेज सयारा के मैदान में बाबू सिंह कुशवाहा की ललकार, जिसकी जितनी संख्या भारी उसकी उतनी हिस्सेदारी



बेऔलादों की सरकार में जमकर महिलाओं के साथ हुआ अत्याचार



देखो देखो कौन आया शेर आया शेर आया, रैली नही ये रेला हैं, बाबू सिंह का मेला है




कौशाम्बी। जन अधिकार पार्टी का पिछड़ा दलित अल्पसंख्यक भाईचारा बनाओ सम्मेलन का आयोजन सिराथू विधान सभा के बाबू सिंह डिग्री कालेज संयारा के सामने मैदान में सम्पन्न हुआ जिसमे मौर्य, कुशवाहा समाज के लोगों की जमकर भीड़ रही आलम यह था कि सयारा मुख्य मार्ग में बस, चार पहिया वाहनों से लेकर पैदल जाकर बाबू सिंह कुशवाहा को सुनने और देखने की ललक स्प्ष्ट दिखाई दे रही थी।



मंच से प्रदेश महासचिव सुषमा मौर्य ने सरकार की नाकामी को एक एक कर गिनाया प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जमकर घेरा उन्होंने कहा कि बेऔलादों की सरकार में जमकर महिलाओं के साथ अत्याचार हुआ मौर्य समाज की लड़कियों के साथ प्रदेश में हो रहे अत्याचार को उन्होंने सिल सिलेवार बताया कुछ दिन पहले ही मौर्य समाज के उपमुख्यमंत्री द्वारा 10 लाख रुपये की की गई सहायता पर भी व्यंग्य रूपी निशाना साधा उन्होंने बताया कि समाज मे हो रही छीछालेदर की वजह से ही सहायता का चेक भेंट करने गए अन्यथा समाज की बच्चियों के साथ हुए जुल्म सितम पर वह शांत ही रहे।


मुख्य अतिथि के रुप में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमें अपने हक और अधिकार की लड़ाई स्वयं लड़नी होगी और अपनी समस्याओं का समाधान स्वयं करना पड़ेगा हम सब की समस्याओं का सिर्फ एक ही समाधान है जब हम अपने वोट के प्रति जागरूक हो जाएं क्योंकि वोट ही ऐसी ताकत है जिससे सरकार बनती है सरकार समस्याओं का निवारण करती है बसपा पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि उनका तो एक ही मूलमंत्र रह गया जिसकी जितनी संख्या भारी उसकी उतनी हिस्सेदारी` बहुजन समाज पार्टी एक खुशी के लिए ब्राह्मण सम्मेलन करती है न जाने कितनी खुशी बर्बाद हुई उसके उसे याद नही आ रही।


विशाल जनसमूह को सम्बोधित करते हुए बाबूसिंह कुशवाहा ने कहा जब हमारे साथ अन्याय होता है तो अधिकारी सुनते क्यों नही क्योंकि असली गुनहगार सरकार चलाने वालों का आदमी होता है समाज को सम्बोधित करते हुए उन्होंने सरकार की एक एक नाकामयाबी को बताया।


उन्होंने मंहगाई बेरोजगारी शिक्षा कानून व्यवस्था पर यह सरकार बात नही करती मंदिर मस्जिद पाकिस्तान की ज्यादा बात करती है पेट्रोल,डीजल,रसोई  गैस की बात नही करती सोचिए आखिर क्यों नही बात करती सरकार ? उन्होंने कहा कि जब तक हम आप अपने अधिकार की बात नही करेंगे जागरूक नही होंगे सरकारें फायदा उठाती रहेंगी ! उन्होंने कहा कि भीड़ देखकर दूसरी पार्टियों विशेष रूप से भारतीय जनता पार्टी में खलबली मचना तय है क्योंकि सिराथू विधान सभा मे मौर्य कुशवाहा समाज की आबादी विधायक बनाने में अग्रणी भूमिका निभाती रही है।


मुख्य अतिथि बाबू सिंह कुशवाहा, विशिष्ठ अतिथि के रूप में सुषमा मौर्य राष्ट्रीय महासचिव, ज्ञान प्रकाश मौर्य राष्ट्रीय प्रवक्ता, अजीत प्रताप कुशवाहा राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य, कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश महासचिव माननीय लाखन सिंह राजपासी प्रदेश महासचिव राजेश कुशवाहा,चंद्रसेन पाल प्रदेश उपाध्यक्ष विधि प्रकोष्ठ, राकेश कुशवाहा प्रदेश महासचिव जी,प्रदेश अध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ पंकज मनु विश्वकर्मा मंडल अध्यक्ष जगत सिंह कुशवाहा, जिला अध्यक्ष शुभम कुशवाहा जिला प्रभारी अनिल कुशवाहा जिला महासचिव इंद्राज कुशवाहा, जिला सचिव विजय प्रताप कुशवाहा, जिला उपाध्यक्ष पिंटू कुशवाहा जिला उपाध्यक्ष सुरेश मौर्य, भोलानाथ कुशवाहा, सोहन लाल, विमल मौर्य सोनू कुशवाहा युवा प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष मिथलेश मौर्य सहित हजारों कार्यकर्ता, आम जनमानस मौजूद रहा।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *