Wednesday 14 Apr 2021 6:39 AM

Breaking News:

सपा के नेता फ़ाकिर सिद्दीकी ने अपने सैंकड़ो साथियों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ली

सपा के नेता फ़ाकिर सिद्दीकी ने अपने सैंकड़ो साथियों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ली

PPN NEWS

लखनऊ।  

सपा के नेता फ़ाकिर सिद्दीकी ने अपने सैंकड़ो साथियों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ली 

कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर, कांग्रेस उपाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी महासचिव सैफ अली नकवी, पूर्व शहर अध्यक्ष व पार्षद दल के नेता मुकेश सिंह चौहान, लखनऊ ज़िला प्रभारी व सचिव रमेश शुक्ला जी के समक्ष सपा के कद्दावर नेता फ़ाकिर सिद्दीकी ने अपने सैंकड़ो साथियों के कांग्रेस की नीतियों में आस्था व्यक्त करते हुए कांग्रेस की सदस्यता ली। 

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि फ़ाकिर सिद्दीकी के आने से न सिर्फ कांग्रेस मजबूत होगी वरन सोनिया जी राहुल जी प्रियंका जी का संदेश जन जन तक पहुंचेगा। उन्होंने कहा कि सभी सपा से आये साथियों का कांग्रेस परिवार में स्वागत है। 

राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर ने कहा कि फ़ाकिर भाई का कांग्रेस में स्वागत है। कांग्रेस में आपको सपा से ज्यादा मान सम्मान और स्नेह मिलेगा। उन्होंने कहा कि फ़ाकिर सिद्दीकी के आने से पार्टी में मुस्लिम पिछड़ा और दलित समुदाय के हक़ अधिकारों के लिए होने वाले संघर्ष को और बल मिलेगा।

कांग्रेस परिवार में शामिल होते ही फ़ाकिर सिद्दीकी ने सपा पर बोला बड़ा हमला। कहा कि सपा मुसलमान और पिछड़ा विरोधी है। हमने पार्टी को अपने खून से सींचा था पर आज वहां हम सब हांसिये पर है। अखिलेश ने पार्टी में 5 स्टार कल्चर की शुरुआत कर दी है। सपा ज़मीन से कट चुकी पार्टी है। आज कांग्रेस ही साम्प्रदायिक ताकतों और पिछड़ा दलित समुदाय के अधिकारों के लिए संघर्ष कर रही है। हम पूरी ताकत से सोनिया जी, राहुल जी, प्रभारी प्रियंका जी के हाथों को मजबूत कर 22 में भाजपा को उखाड़ फेंकेंगे। हम पूरी ताकत से पंचायत चुनाव में कांग्रेस के लिए जुटने जा रहे है।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *