Monday 26 Oct 2020 12:19 PM

Breaking News:

विधायक के गनर ने जाम खुलवाने की आड़ में, युवक की जमकर कर दी धुलाई

मारपीट के वायरल वीडियो के बाद कटरा विधायक का गनर निलंबित

विधायक के गनर ने जाम खुलवाने की आड़ में, युवक की जमकर कर दी धुलाई! 

शाहजहांपुर:-राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित हुलासनगरा फाटक पर जाम खुलबाने की आड़ में पुलिस के सिपाही ने युवक की जम कर धुलाई कर दी! भीड़ ने सिपाही द्वारा पीटे जा रहे युवर की वीडियों बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी! डीजीपी द्वारा निंदा किये जाने के बाद पुलिस अधिक्षक ने सिपाही को तत्काल निलंबित कर जांच के आदेश दे दिए!

मामला जिले के मीरानपुर कटरा क्षेत्र के हुलास नगरा फाटक का है, जो आये दिन बड़ी जाम की समस्या से जूझता रहता है! सोमबार को भी लम्बा लगा हुआ था, जिसमे कटरा विधानसभा क्षेत्र के वर्तमान भाजपा विधायक वीर विक्रम सिंह प्रिंस की गाड़ी फंस गयी थी! जहाँ क्षेत्रिय बिधायक को इससे रत्तीभर गुरेज नही हुई तो वहीं उनकी गाड़ी में सवार गनर, अपना आपा खो बैठे! गाड़ी उतरते ही सीधे जाम को खुलवाते हुए एक युवक को जोरदार बेत मार दिया, युवक लगातार बचाव करते हुए बोलता रहा कि वह पत्रकार है तो उस पर विधायक के एक गनर ने लाठीचार्ज कर दी इस घटना का कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया!

मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आते ही हड़कम्प मच गया! इस घटना पर डीआईजी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि इस तरह से किसी के साथ मारपीट करना गलत है दोषी पुलिसकर्मी पर हर हाल में कार्यवाही की जाएगी तथा मामले पर तत्काल कार्यवाही करते हुए शाहजहांपुर पुलिस अधीक्षक डॉ एस. आनंद ने तत्काल प्रभाव से राहुल कुमार नामक सिपाही गनर को निलंबित कर मामले की जांच के आदेश दे दिये हैं!

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *