Wednesday 20 Jan 2021 5:32 AM

Breaking News:

दहेज लोभी ससुरालियों ने की दहेज के लिए बेटी की हत्या।

दहेज लोभी ससुरालियों ने की दहेज के लिए  बेटी की हत्या।

प्रकाश प्रभाव न्यूज

कौशाम्बी

नवंबर- 30-11-20

संवाददाता-अनिल कुमार


दहेज लोभी ससुरालियों ने की दहेज के लिए  बेटी की हत्या।


सराय अकिल थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला कौशांबी कोतवाली क्षेत्र के बड़ा गढ़वा कोसम इनाम गांव निवासी नागेंद्र कुमार के मुताबिक उनकी बेटी कोमल की शादी सराय अकिल थाना क्षेत्र के हर्रायपुर गांव निवासी राजन पुत्र धनुषधारी के संग 2014 में हिंदू रीति रिवाज के साथ हुई थी।

शादी के कुछ ही दिनों के बाद से मेरी बेटी कोमल को ससुराल वालों ने कम दहेज लाने के लिए  प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। दहेज में एक बाइक और एक मंहगी भैंस की मांग करने लगे।मायके आने पर बेटी कोमल ने अपनी मां और मुझसे यह बात बताई थी । धीरे-धीरे वक्त बिता गया उसी दरमियान कोमल को दो पुत्रियां भी हुई। बेटी होने के बाद पति व ससुराली जनों का जुल्म और बढ़ता गया।

मैंने कई बार बेटी के ससुराली जनों से इस संबंध में बात भी की थी। पर वह मानने को राजी नहीं हुए। और उत्पीड़न का सिलसिला खत्म नहीं हुआ। 27, 11, 2020 को रात में दामाद, सास, जेठ ने मिलकर बेटी कोमल की हत्या कर दी। और रात में 3:00 बजे   मेरे भाई को फोन पर बताया कि तुम्हारे भतीजी की मौत हो गई है।

मौत की सूचना सुनकर हम लोग बदहवास हालत में बेटी के घर पहुंचे। वहां पर बेटी के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी। और आनन-फानन में अंतिम संस्कार कर दिया।

पिता ने इसकी नामजद तहरीर सराय अकिल थाने में दी है। वहीं थाना अध्यक्ष सराय अकिल का कहना है कि तहरीर मिली है जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *