Sunday 27 Nov 2022 4:37 AM

Breaking News:

धर्म परिवर्तन का विरोध करना लड़की को पड़ा भारी, लड़के ने चौथी मंज़िल से फेंका नीचे

धर्म परिवर्तन का विरोध करना लड़की को पड़ा भारी, लड़के ने चौथी मंज़िल से फेंका नीचे

आरोपी सुफियान

crime news, apradh samachar

PPN NEWS

लखनऊ 

मोनू सफी की रिपोर्ट 

धर्म परिवर्तन का विरोध करना लड़की को पड़ा भारी, लड़के ने चौथी मंज़िल से फेंका नीचे 


सरकार क्राइम रोकने में चाहे जितनी भी सख़्ती क्यों न करे लेकिन क्राइम करने वाले कर ही जाते है।  अभी देश में श्रद्धा मर्डर कांड की आग जल ही रही है तभी मगलवार को एक क्रूर अंजाम देखने को मिला।  


 प्राप्त जानकारी के अनुसार लखनऊ के दुबग्गा  के डूडा कालोनी ब्लाक 41 में उस वक्त हड़कंप मच गया जब निधि गुप्ता नाम की युवती को उसके प्रेमी सुफियान ने 4 मंजिल से नीचे फेंक दिया। पुलिस को सूचना दी गई और परिजनों द्वारा उसे ट्रामा ले जाया गया जहा इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई। मृतक लड़की की मां का आरोप है कि सुफियान ने उनकी बेटी को छत से नीचे फेंका है क्योंकि वो पिछले काफी समय से उसपर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा था और उनकी बेटी इसका विरोध करती थी। मौके पर मौजूद एडीसीपी वेस्ट चिरंजीवनाथ सिन्हा का कहना है की परिजनों के आरोप और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।  


प्राप्त जानकारी के अनुसार लखनऊ के दुबग्गा के डूडा कालोनी  में रहने वाले सूफियान ने धर्मांतरण का विरोध करने पर एक परिचित निधि गुप्ता को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया।  मंगलवार रात में निधि के घरवाले सूफियान के यहां शिकायत करने पहुंचे थे। आरोप है कि काफी दिन से सूफियान निधि को परेशान कर रहा था। आरोपित ने निधि को एक मोबाइल फोन भी दिया था।


परिवारजन ने निधि से फोन के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि सूफियान उसे अक्सर छेड़छाड़ करता है। आरोपित ने ही निधि को जबरन फोन दिया था और धर्मांतरण का दबाव बना रहा था। मामले की जानकारी पाकर निधि के घरवाले उसे लेकर सूफियान के ब्लाक नंबर 40 स्थित फ्लैट पर पहुंचे। घरवालाें ने सूफियान की हरकतों का विरोध किया। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया।


इसके बाद सूफियान निधि को लेकर चौथे तल की छत पर पहुंचा। निधि की मां लक्ष्मी गुप्ता का आरोप है कि सूफियान ने उनकी बेटी को चौथे तल से फेंक दिया। चीख पुकार सुनकर लहूलुहान निधि को उसके घरवाले ट्रामा सेंटर लेकर गए, जहां उसकी मौत हो गई। इस बीच सूफियान घर से फरार हो गया। एडीसीपी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि घटना स्थल पर छानबीन की गई है।


पड़ताल में सामने आया है कि आरोपित अक्सर निधि काे परेशान करता था। कई बिंदुओं पर साक्ष्य संकलित किया जा रहा है। लक्ष्मी की मां की तहरीर पर हत्या की एफआइआर दर्ज की गई है। पुलिस टीम आरोपित की तलाश में दबिश दे रहा है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लक्ष्मी ने बताया कि निधि (19 ) ने हाई स्कूल तक पढ़ाई की थी। वह पास के ब्यूटी पार्लर में काम सीख रही थी।  वही इस घटना से पूरे इलाके में लोगो के बीच सनसनी मची हुई है 

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *