Sunday 26 Jun 2022 14:26 PM

मकान खरीदने से बन गई बुराई, दबंग लोगों को बुलवाकर देते है गालियां

crime news, apradhs samachar

PPN NEWS

मकान खरीदने से बन गई बुराई, दबंग लोगों को  बुलवाकर देते है गालियां -रमेश शर्मा


शाहजहांपुर ब्यूरो उदयवीर सिंह


तिलहर /शाहजहांपुर । आपको बता दें मामला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नवदिया धूसर का है, पीड़ित ग्रामवासी रमेश का कहना है,कि हमारा इनका कोई विवाद नहीं था। हमारी बुआ को मकान जरूरत था। बुआ ने हमसे कहा रमेश अपने पास वाला मकान हमको दिलवा दो,तो हमने मकान मालिक से बात की । 

उन्होंने मकान बेचने की वात कही । बुआ ने कहा मकान हम ले लेंगे उसी दिन से हमसे कधंई लाल, बृजेश, बेदराम रंजिश मानते हैं।  रंजिश मकान के लेने से पहले की है। मकान लेने से पहले इन लोगों ने बहुत सोचा कि रमेश के बुआ मकान ना ले पाए, और बुआ  ने मकान ले लिया फिर बुआ ने जब मकान अपने नाम करवा लिया तो इन लोगों ने थोड़े दिन तक कुछ नहीं कहा फिर इन लोगों ने दोबारा एक दिन  जब घर पर कोई नहीं था ,बुआ घर पर अकेली थी,तो इन लोगों ने दोबारा बुआ को गाली गलौज किया 


जब हम घर पर कहने  गए तो इन लोगों ने हमको भी गाली गलौज किया । अब यह लोग आए दिन सरे आम गालियां देते है। यह लोग अपने शाहजहांपुर के रिश्तेदारों को भी बुला लेते हैं, वह भी हम को परेशान करते हैं।

पीड़ित रमेश का कहना है, यह दबंग लोग हमको फसाना चाहते हैं मेरे ऊपर फर्जी केस लगा दिए है।हमें शासन प्रशासन से न्याय की आस  निष्पक्ष फैसला होना चाहिये।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *