Monday 26 Oct 2020 12:43 PM

Breaking News:

संदिग्ध परिस्थितियों में 22 वर्षीय युवती की मौत ,परिजनो ने सामुहिक दुष्कर्म का लगाया आरोप

CRIME NEWS, APRADH SAMACHAR

Prakash Prabhaw News

बलरामपुर 

 

संदिग्ध परिस्थितियों में 22 वर्षीय युवती की मौत ,परिजनो ने सामुहिक दुष्कर्म का लगाया आरोप  


गैसड़ी बलरामपुर 

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर के स्थानीय थाना कोतवाली गैसड़ी के अंतर्गत ग्राम मझौली निवासी 22 वर्षीय बंदना पुत्री बजरंगी 29 सितम्बर को सुबह करीब 10 बजे घर सेे वीकाम मे अडमीशन कराने के लिए पचपेड़वा गई थी। करीब सांय 4 बजे तक घर वापस तक नही लौटी। परिजनों ने युवती को फोन मिलाया लेकिन उठाने  की दशा मे परिजनों मे सनसनी मच गई। बन्दना पानी संस्थान एनजीओ मे कार्यरत थी।

रात्रि के करीब 8 बजे युवती को एक रिक्शा चालक के द्वारा रिक्शे से घर के पास पहुंचाई गई रोते बिलखते युवती घर पहुची और पेट मे अधिक दर्द होने की बात कहकर कराह रही थी। गंभीर हालात देखकर परिजन इलाज के लिए घर से ले जा रहे थे तभी रास्ते मे उसकी मौत हो गई।

मामले को लेकर गैसड़ी बाजार में  तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही है तो वहीं युवती की मृत्यु से पूर्व सांय करीब 5:20 बजे शाहिल पुत्र हमीदुल्ला आयु करीब 15 वर्ष एक प्राइवेट डॉक्टर को इलाज के लिए बुलाने आया था। जब डॉक्टर घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि  के दुकान के पीछे कमरे मे सोफा पर युवती अचेत अवस्था मे पड़ी थी जिसे परिजनों को बुलाने की बात कहकर इलाज से इन्कार कर दिया। 

रात्रि अंधेरा होने के चलते अपराधियों ने पीड़िता को पीछे की रास्ते से रिक्शा चालक द्वारा रिक्शे से मझौली घर के पास तक भिजवाने मे कामयाब रहे। जबकि जिस रिक्शे का प्रयोग हुआ उस रिक्शे मे खून लगे पाये गये और और जिस रास्ते से लेकर निकले उसी रास्ते में युवती के जूती भी पाई गयी साक्ष्य को देखते हुए परिजनों ने सामुहिक दुराचार करने का आरोप लगाया है  एवं दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाये जाने की मांग की है ।

घटना के सम्बन्ध मे प्रभारी निरीक्षक कमलेश कुमार ने बताया कि शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया  है तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी मामले की छानबीन पुलिस टीम कर रही है ।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *