Friday 06 Aug 2021 7:51 AM

Breaking News:

पिटाई से घायल युवक की इलाज के दौरन मौत

पिटाई से घायल युवक की इलाज के दौरन मौत

Prakash Prabhaw

रायबरेली


पिटाई से घायल युवक की इलाज के दौरन मौत

रिपोर्ट-अभिषेक बाजपेयी


रायबरेली जिले के सरेनी थाना क्षेत्र के कनकापुर में हुई मारपीट में गंभीर रूप से घायल की आज इलाज के दौरान मौत हो गयी।घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने फतेहपुर-लखनऊ मार्ग जाम करने की कोशिश की। ग्रामीणों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की। 

बताया गया कि पूरे परगहीन मजरे चोरहिया के रहने वाले भीम भैरो सिंह 25 पुत्र भुवन विक्रम सिंह को गत 15 जुलाई को गांव के ही लोगो ने मारपीट कर लहूलुहान कीट था। गंभीर रूप से घायल युवक का इलाज कानपुर में चल रहा था जहाँ उसकी आज मौत हो गई।

मृतक की मां ने बताया कि कनकापुर गांव के रहने वाले सूरज सिंह व अमन सिंह तथा कुलदीप पण्डित ने अपने ट्यूबबेल में धोखे से बुला कर मारा पीटा था और करीब तीन घन्टे तक बंधक बना रखा था।

उसने जब 112 पर फोन किया। तो उसका पुत्र बंधक मुक्त हो सका था। 15 जुलाई के बाद से आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही न होने के कारण नाराज ग्रामीणों ने मार्ग जाम कर कार्यवाही की मांग की।

रोड जाम होने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एसडीएम विनय कुमार मिश्र ने मृतक के परिजनों को जब उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया तो  ग्रामीणों ने लालगंज-फतेहपुर मार्ग से जाम हटा लिया। 

सरेनी थाने के चकचोरिया क्षेत्र में मारपीट की घटना में अभियुक्तों की गिरफ्तारी के संबंध में क्षेत्राधिकारी डॉक्टर अंजनी कुमार चतुर्वेदी के द्वारा मामले की जानकारी दी गई ।

शेष आगे के विधिक कार्यवाही पुलिस द्वारा की जा रही है जहां आज परिजनों ने लखनऊ फतेहपुर हाईवे को जाम कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। 

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *