Friday 06 Aug 2021 9:31 AM

Breaking News:

पुलिस और वाहन चोरो के बीच मुठभेड़ 2 वाहन चोर घायल, चोरी की क्रेटा गाड़ी बरामद

पुलिस और वाहन चोरो के बीच मुठभेड़ 2 वाहन चोर घायल, चोरी की क्रेटा गाड़ी बरामद

Crime News Apradh Samachar

PPN NEWS

Noida-19.07.2021

Report-Vikram Pandey

पुलिस और वाहन चोरो के बीच मुठभेड़ 2 वाहन चोर घायल, चोरी की क्रेटा गाड़ी बरामद  
 

ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित थाना बिसरख पुलिस की देर रात बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई, मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, वही एक बदमाश मौके से फरार हो गया पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। फरार बदमाश कि तलाश में पुलिस कॉम्बिंग कर रही है। घायल बदमाशों के कब्जे से चोरी की एक क्रेटा गाड़ी, दो तमंचा, दो जिंदा कारतूस और दो खोखा कारतूस बरामद किये गये हैं।

 बदमाश बड़े ही शातिर किस्म के वाहन चोर है, जिन्हें थाना बिसरख पुलिस की देर रात मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। एडीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि बीते कई दिनों से वाहन चोरी की घटनाओं कि शिकायते लगातार मिल रही थी, जिसके बाद से नोएडा पुलिस अलर्ट पर थी, पुलिस लगातार चेकिंग अभियान चला रही थी, इसी कड़ी में थाना बिसरख पुलिस देर रात राइस सिटी के पास पुस्ता के किनारे वाहनों की चेकिंग कर रही थी, तभी सामने से आ रहे एक क्रेटा गाड़ी को जब पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो गाड़ी में बैठे बदमाश गाड़ी भगाने लगें, पुलिस टीम ने जब गाड़ी का पीछा किया तो बदमाश पुलिस पर हमला कर गाड़ी से उतरकर भागने लगे, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायरिंग की जिसमें दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए।

एडीसीपी घायल बदमाशों की पहचान सिराज पुत्र नसरू और रामू पुत्र बच्चू के रूप में हुई है, वही मौके  का फायदा उठा कर एक बदमाश जंगल की ओेर फरार हो गया जिसकी तलाश में कांबिंग की जा रही है,  

पकड़े गए दोनों  बदमाश शातिर किस्म के वाहन चोर है, इनके ऊपर एनसीआर के कई जनपदों में दर्जनों मुकदमे दर्ज है, फिलहाल पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया और इनसे पूछताछ कर रही है, और इनके बाकी आपराधिक इतिहास की छानबीन की जा रही है, घायल बदमाशों के कब्जे से चोरी की एक क्रेटा गाड़ी, दो तमंचा, दो जिंदा कारतूस और दो खोखा कारतूस बरामद किये गये हैं।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *