Friday 14 May 2021 16:27 PM

Breaking News:

ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी के आरोप में पुलिस ने दो को पकड़ा, मास्टर माइंड फरार

ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी के आरोप में पुलिस ने दो को पकड़ा, मास्टर माइंड फरार

PPN NEWS

ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी के आरोप में पुलिस ने दो को पकड़ा, मास्टर माइंड फरार 

कोरोना संकट काल में जहां संक्रमितों के परिवार वाले अपनों की जान बचाने के लिए ऑक्सीजन के लिए एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल के चक्कर काट रहे हैं। इसका फायदा उठा कर कुछ लोग इस आपदा में भी अवसर तलाश रहे है और ऑक्सीजन सिलेंडर कि काला बाजारी में जूटे है नोएडा के थाना 20 पुलिस ने नोएडा के सेक्टर-9 में दुकानदार दो साथियों के साथ मिलकर ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी कर रहा था। पुलिस ने दो आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया, जबकि दुकान मालिक फरार हो गया। पकड़े गए आरोपियों के पास से 47 किलो ऑक्सीजन से भरे दो सिलेंडर और 650 रुपये बरामद हुए हैं।


थाना सैक्टर 20 ठाणे कि पुलिस कि गिरफ्त में खड़े अरविंद कुमार और विवेक कुमार ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी के आरोप में पुलिस ने पकड़ा है। एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर 20 थाना पुलिस ने सूचना मिली थी कि सेक्टर-9 स्थित जी-36, दुर्गा मशीनरी इंडस्ट्रीज में ऑक्सीजन गैस सिलेंडरो रीफ़ील कर ब्लैक में बेचा जा रहा है। पुलिस ने छापा मार कर अरविंद कुमार और विवेक कुमार ऑक्सीजन सिलेंडर कि काला बाजारी करते हुए पकड़ा  गैस से गिरफ्तार किया है। आरोपी दुकान मालिक दीपांशु के कहने पर सिलेंडरों की कालाबाजारी कर रहे थे और मनमाने दामों में सिलेंडर बेच रहे थे। फरार दुकान मालिक की तलाश की जा रही है।


कोरोना संक्रमण बढ़ने से शहर में ऑक्सीजन की मांग बहुत बढ़ गई है। ऐसे में मरीजों के लिए ऑक्सीजन की कमी हो रही है। परेशान तीमारदार मरीजों को ऑक्सीजन उपलब्ध कराने के लिए भटक रहे हैं। ऐसे ही मजबूर लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर ब्लैक में बेच रहे थे पुलिस ने आरोपियों के पास से पुलिस ने 47 लीटर ऑक्सीजन से भरें दो सिलेंडर और 650 रुपये बरामद किए हैं।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *