Monday 06 Feb 2023 14:36 PM

Breaking News:

नौकरी न मिलने से क्षुब्ध युवक ने किया सुसाइड---

नौकरी न मिलने से क्षुब्ध युवक ने किया सुसाइड---

crime news, apradhi samachar

PPN NEWS

नौकरी न मिलने से क्षुब्ध युवक ने किया सुसाइड

--मृतक की जेब से मिला सुसाइड नोट

निगोहां।


रिपोर्ट - शेरखान 

निगोहां के करनपुर गांव में रेलवे नौकरी की तैयारी कर रहे युवक को नौकरी न मिलने से क्षुब्ध होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को मृतक की जेब मे सुसाइड नोट मिला जिसमे युवक ने नौकरी न मिलने से क्षुब्द होकर आत्महत्या किये जाने की बात लिखी।वही पिता ने बेटे की मौत को संदिग्ध मानते हुए तहरीर दी है।


करनपुर गांव के रिटायर्ड रेलवे कर्मी हनुमान रावत ने बताया कि उनका बेटा दिलीप रावत 34 शुक्रवार करीब 8 बजे वह बिना कुछ बताए घर से निकला था, लेकिन वह रात में वापस नहीं लौटा सुबह गांव में सड़क किनारे उनकी बनी दुकानों के पीछे झोपड़ी में उनके बेटे दिलीप का शव लटका मिला।वहीं सूचना के बाद निगोहा पुलिस और एसीपी मोहनलालगंज मौके पर पहुंचे जिसके बाद डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची,

वहीं डॉग स्क्वायड मौके पर ही इधर उधर घूमता रहा। वहीं टीम जांच कर वापस लौट आई ।पिता ने बेटे की मौत को संदिग्ध मानते हुए निगोहा थाने में तहरीर दी।पुलिस मामले की जांच कर रही है मृतक दो भाई थे जिसमें मृतक बड़ा था वह छोटा भाई संदीप जो भारतीय सेना में तैनात है अभी कुछ दिन पूर्व ही छुट्टी में घर आया है।वहीं परिवारीजनों के अनुसार दिलीप रेलवे में नौकरी तैयारी कर रहा था नौकरी न मिलने से परेशान रहता था।

इंस्पेक्टर निगोहा विनोद कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया आगे कि कार्यवाही पीएम रिपोर्ट आने के बाद कि जायेगी।म्रतक के पास मिले सुसाइड नोट में नौकरी न मिलने से परेशान होकर आत्महत्या किए जाने का मामला आ रहा है।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *