Thursday 28 Oct 2021 12:43 PM

Breaking News:

लखनऊ : सपा एमएलसी अमित यादव के फ्लैट में हुई हत्या की सुलझी गुत्थी

crime news, apradh samachar,

prakash prabhaw news, 

लखनऊ। 


पुलिस ने क्या कहा सपा एमएलसी अमित यादव के फ्लैट में हुई हत्या के सम्बन्ध में 

राजधानी लखनऊ में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं 2 दिन पहले ही लखनऊ के पुलिस कमिश्नर बदले गए हैं पर अपराधी बेलगाम है। ताजा मामला हजरतगंज थाना क्षेत्र के लाप लॉस अपार्टमेंट का है जहां देर रात बर्थडे पार्टी के दौरान गोली चल गई गोली चलने से गोमती नगर निवासी राकेश घायल हो गया जिसे साथ ही द्वारा ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।  जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को हुई मौके पर पहुंची पुलिस ने पार्टी में मौजूद चारों आरोपियों को हिरासत मे लिया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपियों के पास से अवैध असलहा और मैगजीन भी पुलिस ने बरामद कर लिया। 


पूरा मामला हजरतगंज थाना क्षेत्र के लाप लॉस अपार्टमेंट का है जहां देर रात सपा एमएलसी अमित यादव के फ्लैट पर उनका भतीजा पंकज यादव बर्थडे पार्टी कर रहा था पार्टी में 5 लोग मौजूद थे पार्टी के दौरान असलहे से छीना झपटी में गोली चल गईगोली चलने से राकेश नामक युवक घायल हो गया जिसे उसके साथ ही द्वारा ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । 


घटना की जानकारी पुलिस की हुई । मौके पर पहुंची पुलिस ने सारे आरोपियों को हिरासत में लिया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया । हिरासत में लिए गए आरोपियों के पास से अवैध पिस्टल और मैगजीन भी बरामद हो गई फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है


पूरे मामले पर डीसीपी सेंट्रल सोमेन वर्मा ने बताया कि कल रात लपलास अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 201 में 5 लड़के जो आपस में बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे । पार्टी के दौरान विनय और राकेश में पिस्टल को को देखने दिखने में छेड़खानी हुई और उसी में राकेश को गोली लग गई जिसकी हत्या हो गई। हत्या के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बाकी के 4 युवकों को गिरफतार किया।  हत्या में इस्तेमाल हुआ 32 बोर का  country मेड वेपन, फ्लैट में रहने वाले पंकज उसे वेपन बरामद कर लिया।  फ्लैट नंबर 201 समाजवादी पार्टी एमएलसी अमित यादव का था, ये लड़का पंकज उस फ्लैट का केयर टेकर था। पुलिस ने घटनास्थल से 1 मैगज़ीन और 3 ज़िंदा कारतूस बरामद किए है मृतक की बॉडी को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।  

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *