Saturday 23 Oct 2021 17:30 PM

Breaking News:

महिला व उसकी दो पुत्रियों की हत्या की घटना का मात्र 3 घण्टे में हुआ खुलासा

महिला व उसकी दो पुत्रियों की हत्या की घटना का मात्र 3 घण्टे में हुआ खुलासा

CRIME NEWS, APRADH SAMACHAR

PPN NEWS

गोंडा 

दिनांक 01.10.2021

महिला व उसकी दो पुत्रियों की हत्या की घटना का मात्र 3 घण्टे में हुआ खुलासा

पति ही निकला पत्नी व पुत्रियों का हत्यारा, आपसी अनबन के चलते घटना को दिया था अंजाम


थाना खरगूपुर क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम देवरिया कला में एक महिला व उसकी 2 पुत्रियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु होने की सूचना प्राप्त हुई थी। इस घटना का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा ने तत्काल फॉरेसिक टीम, डॉग स्क्वाड, एस0ओ0जी0 टीम को मौके पर भेजा था तथा स्वंय भी पुलिस महानिरीक्षक देवीपाटन परिक्षेत्र डॉ0 राकेश सिंह व जिलाधिकारी मार्कंडेय शाही एवं अन्य उच्चाधिकारियों के साथ मौके पर पहुॅचकर घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए घटना के शीघ्र अनावरण हेतु प्रभारी निरीक्षक खरगूपुर, एस0ओ0जी0 को निर्देशित किया था। 

थाना खरगूपुर पुलिस ने मात्र 3 घण्टे में घटना का सफल अनावरण करते हुए आरोपी पति ओमप्रकाश तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया। जांच व पूछताछ से ज्ञात हुआ कि मृतका व उसके पति के बीच काफी दिनों से आपसी अनबन चल रही थी कल दिनांक 30.09.2021 को भी पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था।

मृतका के पति से कड़ाई से पूछताछ की गयी तो उसने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि मुझे अपनी पत्नी पर किसी अन्य व्यक्ति से बात करने का शक था। जिसके चलते कल दिनांक 30.09.2021 को हम दोनो का झगड़ा हुआ था। उसी बात को लेकर मैने रात्रि में ही अपनी पत्नी व 2 पुत्रियों की गला दबाकर हत्या कर दी थी। मृतका के पिता की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर गिरफ्तार अभियुक्त को माननीय न्यायालय रवाना किया जा रहा है। 

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *