Monday 06 Feb 2023 14:42 PM

Breaking News:

कुल 4 सदस्यों में से 3 की अचानक मौत

कुल 4 सदस्यों में से 3 की अचानक मौत

PPN NEWS

पीलीभीत

कुल 4 सदस्यों में से 3 की अचानक मौत 


उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। कोतवाली क्षेत्र के गांव रामभोजा में पिता, पुत्र और पुत्री का शव संदिग्ध अवस्था में मिलने से हड़कंप मच गया है। घर में कुल 4 सदस्यों में से 3 की अचानक मौत ने पुलिस को भी चक्कर में डाल दिया है।


जहाँ एक तरफ 15 वर्षीय पुत्री और 11 वर्षीय पुत्र का शव कमरे में पड़े तखत पर तो पिता का शव फांसी के फंदे से झूलता मिला। पुलिस अभी यह तय नहीं कर पा रही है कि यह आत्महत्या है या हत्या। मृत लड़की पर भूत-प्रेत का चक्कर होने की बातें भी सामने आ रही है। पुलिस सभी एंगल पर गंभीरता से जांच कर रही है।


घर में सो रहे 4 सदस्यों में से 3 की मौत


यूपी के जनपद पीलीभीत में दियुरिया कोतवाली क्षेत्र के गांव रामभोजा में पिता, पुत्र और पुत्री का शव संदिग्ध अवस्था में मिलने से हड़कंप मच गया। दरअसल, 45 वर्षीय पिता बालक राम का शव फांसी के फंदे से लटका मिला तो वहीं 15 वर्षीय शालिनी और 11 वर्षीय निहाल का शव चारपाई पर पड़ा था। पुलिस ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि घर में कुल 4 लोग मौजूद थे। जिसमे से एक 14 वर्षीय पुत्र अलग कमरे में सो रहा था।


सुबह उठने पर जब वह अपने भाई और बड़ी बहन शालिनी को उठाने गया तो उसने देखा की वो हिल-डुल नहीं रहे हैं। उनकी यह हालत देख वह काफी घबरा गया और फ़ौरन घर का दरवाजा खोल अपने चाचा को बुलाने भागा। वापस आने पर उसने अपने पिता को खोजना शुरू किया तो पाया की एक कमरे में उसके पिता फांसी के फंदे पर लटके हुए हैं। मौके पर इखट्टे हुए ग्रामीणों ने फ़ौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी मनोज कुमार यादव एवं थाना पुलिस ने बताया है कि शुरुवाती जांच से यह कह पाना मुश्किल है कि यह हत्या है या आत्महत्या। जानकारी के मुताबिक मृतक बालक राम की पत्नी मायके गई हुई थी और उनकी गैरहाजिरी में यह हादसा हुआ है। परिवार के कुछ अन्य सदस्यों से यह भी जानकारी मिली है कि इनकी बड़ी बेटी शालिनी पर कुछ भूत-प्रेत के चक्कर का एंगल भी सामने आ रहा है।


बताया गया है कि लगभग 1 साल पहले किसी आश्रम में भी इनका आना जाना था। इसलिए यह मामला हत्या का है या आत्महत्या का या फिर इसके पीछे कुछ अन्य कारण है। इसके लिए मौके पर पुलिस गंभीरता से छानबीन कर रही है, हालांकि एक साथ तीन मौतों से गाव मातम छाया हुआ है।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *