Sunday 02 Oct 2022 5:13 AM

Breaking News:

ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में पीड़ित को धमकाने घुसे एक दर्जन लोग, हंगामा के बाद पुलिस ने 6 को हिरासत में लिया

ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में पीड़ित को धमकाने घुसे एक दर्जन लोग, हंगामा के बाद पुलिस ने 6 को हिरासत में लिया

crime news apradh samachar

PPN NEWS

नोएडा

Report Vikram Pandey 

ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में पीड़ित को धमकाने घुसे एक दर्जन लोग, हंगामा के बाद पुलिस ने 6 को हिरासत में लिया 


श्रीकांत त्यागी पर लगेगा गैंगस्टर एक्ट, पर गिरफ्तारी न होने पर लोगो में आक्रोश 


नोएडा: सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी द्वारा महिला से अभद्रता करने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। फरार श्रीकांत त्यागी को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है वही रविवार को ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी एक दर्जन लोग घुस गये और पीड़ित महिला घर जाने की कोशिश की, ये खबर फैलते ही हजारों संख्या में इकट्ठा हो गये और आरोप लगाया श्रीकांत त्यागी सोसायटी में गुंडे भेजकर वहां लोगों डराने की कोशिश की। बढ़ता हंगामा को देख पुलिस के अधिकारी और नेता भी मौके पर पहुंच गये. और लोगों को शांत करने जुट गये. पुलिस ने लोगों को हिरासत में लेकर पुछ्ताछ कर रही है.  


पुलिस हिरासत में बैठे श्रीकांत त्यागी लोग और हंगामा करते लोगों पुलिस के खिलाफ भी नारेबाजी की. मामला बढ़ता देख भाजपा सांसद महेश शर्मा मौके पर पहुंचे। इस दौरान उनकी वहां पुलिस से तीखी झड़प हुई। महेश शर्मा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि आज की घटना के लिए मैं शर्मिंदा हूं। उन्होंने कहा कि जिम्मेदार अधिकारी सस्पेंड हों।


सारे मामले हो रही लगातार छिछ्लेदर से नाराज भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश के बाद कमिश्नर और डीएम भी मौके पर पहुंच कर डैमेज को कंट्रोल करने में जुट गये. कमिश्नर आलोक कुमार सोसायटी की सुरक्षा को मज़बूत करने के साथ पीड़ित सुरक्षा देने की बात कही फरार बीजेपी नेता पर गैंगेस्टर लगाने और सम्पति कुर्क करने  की की बात कही   


डीएम सुभास एल वाई ने कहा कि आरोपी कि अन्य व्यवसायिक गतिविधिया है कई बड़े में भी सूचनाये मिली है, उसके लिये विभागीय टीम गठित कर कानून के अनुसार कार्यावही की जाएगी.  


प्रशासनिक स्तर पर आरोपी श्रीकांत त्यागी के खिलाफ शिकंजा कसने की तैयारी और गैंगेस्टर लगाने और सम्पति कुर्क करने  का आश्वासन भी लोगों के आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है. उनका कहना है कि श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी कब होगी.

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *