Sunday 26 Jun 2022 12:48 PM

गैंगस्टर खालिद को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली, साथी रिजवान फरार

गैंगस्टर खालिद को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली, साथी रिजवान फरार

crime news, apradh samachar

PPN NEWS

नोएडा:

गैंगस्टर खालिद को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली, साथी रिजवान फरार  


नोएडा:  एनसीआर क्षेत्र में लूट, चोरी के 50 से अधिक घटनाओं को अंजाम देने वाला गैंगस्टर खालिद को बृहस्पतिवार देर रात सेक्टर 58 कोतवाली पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में गोली लग गई। खालिद का साथी रिजवान अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायल खालिद को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया है पुलिस ने उसके पास से लूट की घटना में इस्तेमाल की गई बाइक, मोबाइल, तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है। फरार रिजवान की तलाशी के लिए पुलिस तलाशी के लिए काम्बिंग कर रही है. 


घायल खालिद को इलाज के लिये अस्पताल ले जाती हुई पुलिस की टीम और मुठभेड़ के बाद घटनास्थल का निरीक्षण कर रहे एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस की टीमें सेक्टर-62 स्थित योगदा आश्रम से कार्ल हूबर स्कूल की तरफ जाने वाली सड़क पर गश्त कर रही थीं। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो युवक गुजरे। संदिग्ध लगने पर पुलिस टीम ने दोनों को रुकने का इशारा किया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की एक गोली शातिर बदमाश खालिद के पैर में जा लगी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान खालिद का साथी रिजवान अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।


एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि फरार बदमाश की तलाशी के लिए पुलिस लगातार कॉम्बिंग कर रही है खालिद के खिलाफ जो 51 मुकदमे दर्ज हैं, उसमें से 25 लूट के हैं। घायल बदमाश ने बताया कि उसके गिरोह में कुल छह बदमाश शामिल हैं,जिसमें से तीन की गिरफ्तारी दिल्ली, पंजाब और नोएडा से हो चुकी है। तीन अन्य की तलाश जारी है। गिरोह के सदस्य दिल्ली से आकर नोएडा में वाहन चोरी और लूट की घटना को अंजाम देते थे। गैंगस्टर एक्ट के तहत खालिद पूर्व में भी जेल जा चुका है।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *