Friday 06 Aug 2021 9:09 AM

Breaking News:

एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर 17.45 लाख चोरी करने वाले मेवाती गिरोह का खुलासा

एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर 17.45 लाख चोरी करने वाले मेवाती गिरोह का खुलासा

Crime News Apradh Samachar

PPN NEWS

Noida

Report-Vikram Pandey

एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर 17.45 लाख चोरी करने वाले मेवाती गिरोह का खुलासा, तीन गिरफ्तार, सात फरार

पुलिस ने एटीएम मशीन काटकर चोरी ढाई लाख रूपये किए बरामद


ग्रेटर नोएडा की कोतवाली दनकौर और जेवर पुलिस ने एटीएम मशीनों को गैस कटर से काटकर नगदी चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा कर मेवाती गैंग के तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से एटीएम मशीन से चोरी किए गए ढाई लाख रुपए, एक मोटरसाइकिल व दो तमंचे बरामद किए हैं। इस गैंग ने तीन दिन पहले ही दनकौर थाना क्षेत्र के बिलासपुर कस्बे में एक एटीएम मशीन को काटकर 17 लाख 45 हज़ार की चोरी की थी। इस गैंग के 10 लोगो में से तीन लोगो को गिरफ्तार किया गया है अभी इनके 7 साथी फरार है। जिनको पकड़ने के लिए पुलिस की टीमे जुटी है। 


पुलिस की गिरफ्त में खड़े नाशिर, इमरान और शाहिद एटीएम मशीनों को गैस कटर से काटकर नगदी चोरी करने वाले मेवाती गैंग के सदस्य है जिन्होंने अपने सात साथियों के सात मिल कर दनकौर थाना क्षेत्र के बिलासपुर कस्बे में तीन दिन पहले पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम मशीन को गैस कटर  से काटकर उसमें रखे 17 लाख 45 हज़ार रुपये चोरी कर लिए थे, जिसके बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था और पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई थी। और लापरवाही बरतने के लिए चौकी प्रभारी को निलंबित किया गया था। इस गैंग के 10 लोगो में से तीन लोगो को गिरफ्तार किया गया है अभी इनके 7 साथी फरार है। जिनको पकड़ने के लिए पुलिस की टीमे जुटी है। 


डीसीपी ग्रेटर नोएडा ने बताया कि शातिर अपराधियों का यह गिरोह पश्चिम उत्तर प्रदेश सहित दिल्ली, हरियाणा, मध्यप्रदेश में भी एटीएम मशीन काटकर कैश  चोरी करने की घटनाओं को अंजाम दे चुका है । 10 लोगों का यह गिरोह मेवातियों का है ।इसमे में कुछ लोग हरियाणा के रहने वाले हैं और कुछ गौतम बुध्द नगर के जेवर के रहने वाले हैं यह सभी मेवाती हैं। यह लोग एटीएम बूथों की रेकी करते है। फिर जिस एटीएम पर गार्ड नहीं होता था उसको यह निशाना बनाते थे और रात के करीब 2  से 3 के बीच  एटीएम मशीन पर पहुंच जाया करते थे और वहां पहुंचकर गैस कटर से मशीन को काट दिया करते थे और कैस चोरी करके फरार हो जाया करते थे, यह अपने रिश्तेदारों में ही छुप जाया करते थे।


यह गैंग इसी तरह की दर्जनों घटनाओं को यह लोग अंजाम दे चुके हैं। दनकौर में भी इन्होंने इसी तरह की घटना को अंजाम दिया था। अभी भी  इनके गिरोह के 7 सदस्य फरार चल रहे हैं जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *