Wednesday 14 Apr 2021 7:54 AM

Breaking News:

मास्क के नाम पर आजमगढ़ सदर एसडीएम और सीओ सिटी द्वारा शहर के व्यापारी को सड़क पर घसीट कर पीटा गया।

मास्क के नाम पर आजमगढ़ सदर एसडीएम और सीओ सिटी द्वारा शहर के व्यापारी को सड़क पर घसीट कर पीटा गया।

प्रकाश प्रभाव न्यूज़

आजमगढ़।

ब्यूरो रिपोर्ट,

मास्क के नाम पर आजमगढ़ सदर एसडीएम और सीओ सिटी द्वारा शहर के व्यापारी को सड़क पर घसीट कर पीटा गया।


आपको बता दें कि इन दोनों आजमगढ़ शहर के सीओ सिटी व एसडीएम प्रशासन की मनमानी से शहर का हर एक तबका परेशान है।

कहीं एक तरफ एसडीएम साहब अतिक्रमण के नाम पर लोगों के घर और दुकान तोड़ते हैं तो कहीं दुकानदारों की दुकानों से सामान  उठाकर चले जाते हैं ।

तो कहीं आजमगढ़ के सम्मानित सदर एसडीएम महोदय वकीलों से गाली गलौज करते हैं , पत्रकारों की ऑफिसों को तोड़ देते हैं तो कहीं सम्मानित जनता को भी गाली देकर भगा देते हैं।

ऐसे में ही आज आजमगढ़ सदर प्रशासन द्वारा सीओ सिटी व सीओ एसडीएम सदर द्वारा मास्क चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था । जिसको लेकर शहर की कई दुकानों में उनके द्वारा चेकिंग की गई । जहां व्यापारियों के साथ काफी बदतमीजी भरा व्यवहार इन दोनों अधिकारियों द्वारा किया गया । जब इसका विरोध एक प्रतिष्ठित व्यापारी ने कर दिया और एसडीएम साहब मास्क के नाम पर चालान काट रहे थे  जो  खुद मास्क को हटाए हुए थे जब उस व्यापारी ने बस इतना ही कहा कि साहब आप भी तो मास्क हटा कर बात कर रहे हैं तो आप भी अपना चालान करवाइए ।

इतने में ही क्या एसडीएम साहब को बात बुरी लगी और सीओ सिटी साहब को अपना रौब दिखाते हुए व्यापारी को दुकान से बाहर खींच कर बुरी तरह से लात भूतों से पीटा और घसीटते हुए आजमगढ़ सदर कोतवाली में लेकर आए जिसके बाद पूरे व्यापार मंडल में हड़कंप मच गया।

 सभी व्यापारी हजारों की संख्या में आजमगढ़ कोतवाली पहुंच गया और जोरदार विरोध प्रदर्शन करने लगे।

व्यापारियों के साथ वकील पत्रकार व सामाजिक संस्थान के साथ लगभग सभी राजनीतिक दल पहुंच गये चाहे वह सत्ता पक्ष हो या विपक्ष सब एकजुट होकर एसडीएम के खिलाफ प्रदर्शन करते रहे ।

घंटों की खींचातानी के बाद जिला प्रशासन द्वारा एसडीएम और सीओ सिटी को हटाने की बात कही गई लेकिन व्यापारी f.i.r. के नाम पर अड़े हैं।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *