Thursday 04 Mar 2021 23:58 PM

Breaking News:

बहराइच के गोलवा घाट के पास मिला अज्ञात युवती का शव, 14 दिन बाद हुई पहचान

बहराइच के गोलवा घाट के पास मिला अज्ञात युवती का शव, 14 दिन बाद हुई पहचान

crime news, apradh samachar

ppn news

बहराइच के गोलवा घाट के पास मिला अज्ञात युवती का शव, 14 दिन बाद हुई पहचान


बहराइच जनपद के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के लखनऊ-बहराइच मार्ग पर सिसईहैदर गांव के पास सड़क किनारे 8 फरवरी को अज्ञात युवती का शव मिला था।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो युवती के हत्या की पुष्टि हुई। इसके बाद बहराइच पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर युवती की फोटो कई व्हाट्एप ग्रुप पर वायरल की। जिसके बाद आज युवती के परिवार वालों ने उसकी पहचान की।

धानेपुर थाना क्षेत्र के बनगाई गांव निवासी ननकू की पुत्री चंदा (19) मोतीगंज थाना क्षेत्र के छजवा बाजार सिलाई सीखने जाती थी। छह फरवरी को चंदा छजवा बाजलार सिलाई सीखने गई थी, मगर वह देर शाम तक घर वापस नहीं लौटी। परिवार के लोगों ने उसकी तलाश की।

मगर उसका कहीं पता नहीं चल सका। बेटी की तलाश करते हार चुकी उसकी मां कलावती ने थाना धानेपुर में बेटी के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसी बीच 08 फरवरी को बहराइच जनपद के कोतवाली देहात क्षेत्र के लखनऊ-बहराइच मार्ग पर सिसई गांव के समीप सड़क किनारे एक युवती का शव पड़ा मिला। युवती का गला दुपट्टे से कसा मिला।

शव पड़ा होने की सूचना पर पहुंची देहात पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया  रिपोर्ट में  गला घोंटकर हत्या करने की पुष्टि हुई। कोतवाली देहात पुलिस ने चौकीदार मंगल की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू की।

बहराइच के कोतवाली देहात के प्रभारी निरीक्षक ओम प्रकाश चौहान ने बताया कि पड़ताल के दौरान शव की शिनाख्त के लिए उन्होंने युवती की फोटो कई व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल की।और पोस्टर छपवा कर बसों और सभी थानों चौक चौराहों पर चस्पा करवाये। 

जिसके बाद गोंडा के धानेपुर थाना क्षेत्र के बनगाई की रहने वाली ननकू की पुत्री चंदा के रूप में शव की शिनाख्त की। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मृतका युवती धानेपुर से बहराइच कैसे पहुंची। इसकी पूरी पड़ताल की जा रही है। जल्द ही खुलेगा हत्या का राज।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *