Sunday 28 Nov 2021 22:39 PM

Breaking News:

दो दिन से लापता छह साल की बच्ची का शव पार्क में संदिग्ध अवस्था में मिला

दो दिन से लापता छह साल की बच्ची का शव पार्क में संदिग्ध अवस्था में मिला

PPN NEWS

नोएडा

दो दिन से लापता छह साल की बच्ची का शव पार्क में संदिग्ध अवस्था में मिला , पुलिस जांच में जुटी 


नोएडा के थाना फेज-2 के क्षेत्र के सेक्टर-93 स्थित गेझा गांव से का संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई छह साल की बच्ची का का शव सेक्टर 108 में एक पार्क में संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से हड़कंप मच गया है। परिजनों ने पहले ही अपहरण होने की आशंका जताई थी साथ ही पुलिस की कई टीमें बच्चे की तलाश कर रही थी। बच्ची की तलाश में जब पुलिस की एक टीम सेक्टर 108 में पहुँची तो वहाँ बच्ची का शव जेपी फ्लाईओवर के पास श्रमिक कुंज-2 के सामने पार्क के पास से मिला है। घटना की सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गए हैं। 


गेझा गांव निवासी रामकुमार शर्मा की छह साल की बेटी हनी शर्मा है। उनकी बेटी 11 नवंबर दोपहर करीब 12 बजे घर के बाहर एसके पार्क में खेल रही थी। इसी बीच वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। कुछ देर बाद जब परिजन पार्क में पहुंचे तो वह वहां नहीं मिली। इस पर परिजनों ने आसपास बच्ची को तलाश किया लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। परिजन रातभर बच्ची को तलाश करते रहे लेकिन वह नहीं मिली।


फिर पुलिस को मामले की शिकायत दी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू कर दी है। उसे तलाश करने के लिए पुलिस ने नोएडा सहित आसपास के जिलों के थानों में फोटो भेज दी है। परिजनों ने पहले ही अपहरण होने की आशंका जताई थी साथ ही पुलिस की कई टीमें बच्चे की तलाश कर रही थी। बच्ची की तलाश में जब पुलिस की एक टीम सेक्टर 108 में पहुँची तो वहाँ बच्ची का शव जेपी फ्लाईओवर के पास श्रमिक कुंज-2 के सामने पार्क के पास से मिला है।


लापता बच्ची का शव सेक्टर 108 में एक पार्क में संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से हड़कंप मच गया है। पुलिस के आलाधिकारी, डॉग स्क्वायड, फोरेंसिक टीमे घटना स्थल पर पहुंच जांच शुरु कर दी है। डीसीपी सेंट्रल ने बताया कि प्राथमिक जांच में बच्ची के साथ किसी भी प्रकार के लैंगिक संबंध बनाए जाने की बात स्पष्ट नहीं है। ऐसा प्रतीत होता है कि किसी करीबी के साथ बच्ची यहां आई थी। विभिन्न पहलुओं पर जांच की जा रही। उन्होंने बताया कि जल्दी घटना का खुलासा किया जाएगा

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *