Wednesday 14 Apr 2021 6:49 AM

Breaking News:

अवैध असलहा बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़

अवैध असलहा बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़

(काल्पनिक फोटे)

PPN NEWS

रायबरेली

अवैध असलहा बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ 

रिपोर्ट, अभिषेक बाजपेयी

पंचायत चुनाव में कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त रखने के लिए रायबरेली पुलिस लगातार प्रयास में जुटी हुई है। पंचायत चुनाव में अवैध असलहो और शराब के इस्तेमाल को रोकने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर अपराधियों पर लगाम लगाने में लगी है। इसी अभियान के तहत रायबरेली की बछरांवा पुलिस ने आज अवैध असलहा बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया और एक आरोपी को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने आरोपी के पास से अवैध असलहा बनाने के सामान के साथ-साथ भारी मात्रा में अवैध असलहा और कारतूस भी बरामद किया जबकि एक आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। मुखबिर की सूचना अवैध जिले की फैक्ट्री चल रही है जहां पर भारी संख्या में अवैध असलहे मौजूद है। 

रायबरेली में आगामी पंचायत चुनाव के मद्देनजर शांति व्यवस्था  को चुस्त-दुरुस्त बनाने के लिए पुलिस लगातर धरपकड़ कर रही है। रात में मुखबिर की सूचना के आधार पर बछरावां पुलिस ने थाना क्षेत्र के उदरहरा जंगल में संचालित फैक्ट्री पर छापेमारी करते हुए अवैध शस्त्र फैक्टरी का भंडाफोड़ किया गया।

पुलिस ने मौके से शिवाकांत निवासी पंडितन खेड़ा को गिरफ्तार किया जबकि उनका एक साथी पप्पू निवासी मौरावा जनपद उन्नाव मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मौके से छह अदद तमंचा, सात अदद नाल, आठ अदद कारतूस, ड्रिल मशीन, निहाई, सिलेंडर, शस्त्र बनाने की सामग्री बरामद की है। जानकारी के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त पूर्व में भी शस्त्र के कारोबार में तीन बार जेल जा चुका है। 

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *