Sunday 07 Aug 2022 20:40 PM

Breaking News:

अमरूद तोड़ने से मना करने पर में चाचा-भतीजे आपस में भिड़े, जमकर हुई मारपीट,

अमरूद तोड़ने से मना करने पर में चाचा-भतीजे आपस में भिड़े, जमकर हुई मारपीट,

PPN NEWS

अमरूद तोड़ने से मना करने पर में चाचा-भतीजे आपस में भिड़े, जमकर हुई मारपीट,चार घायल, मुकदमा दर्ज


मोहनलालगंज, लखनऊ।


रिपोर्ट- सरोज यादव।


मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के हुलासखेड़ा गांव में रविवार को कच्चे अमरूद तोड़ने को लेकर हुए विवाद में सगे चाचा-भतीजे आपस में भिड़ गए। दोनो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें दोनों पक्षों के चार लोग जख्मी हो गए। पुलिस ने दोनो पक्षो की तहरीर पर मारपीट गाली-गलौज समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है‌।


प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहनलालगंज के हुलासखेड़ा गांव में रहने वाले ओमप्रकाश के दरवाजे पर अमरूद का पेड़ लगा है जिसमें अभी छोटे छोटे कच्चे अमरूद लगे हैं। रविवार की दोपहर को ओमप्रकाश का भतीजा मनीष,भतीजी कोमल व भाभी किरन अमरूद तोड़ रही थी।


जिस पर ओम प्रकाश ने उन्हें अमरूद तोड़ने से मना किया। ये बात उन सभी को नागवार गुजरी तो उक्त सभी मिलकर आपस में गाली-गालौज करने लगे। जिससे विवाद बढ़ गया और दोनो पक्षो के करीब आधा दर्जन लोग आमने सामने आ गये और दोनों ओर से जमकर मारपीट शुरू हो गई।


मारपीट के दौरान एक पक्ष से ओमप्रकाश का सिर फट गया और दूसरे पक्ष से मनीष व उसकी बहन रूचि, कोमल चोटिल हो गयी। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक कुलदीप दुबे ने बताया दोनो पक्षो द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर मारपीट, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है‌।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *