Tuesday 26 Oct 2021 11:54 AM

Breaking News:

अतिरिक्त कोतवाल के संबंध है कई तस्करों से

prakash prabhaw news

लखनऊ .

Report- Izhar Ahmad 

संगठन की तरफ से मिली शिकायत पर की जाएगी जाँच -एडीसीपी पूर्वी - कासिम आब्दी 


सीएम योगी के जीरो टॉलरेंस नीति पर उत्तर प्रदेश पुलिस और लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट खरी उतरती हुई नजर नही आ रही है। जी हां ऐसा ही कुछ आरोप लगाया है राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन ने।


राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन ने पुलिस विभाग पर गंभीर आरोप लगाए है। संगठन के युवा मंडल अध्यक्ष ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि गोमतीनगर थाने में तैनात अतिरिक्त कोतवाल रत्नेश सिंह के संबंध कई तस्करों से है। 


आरोप लगाए गए है कि अपनी पूर्व तैनाती के दौरान बाराबंकी के हिस्ट्रीशीटर व मॉर्फिन तस्कर कासिम उर्फ शहीम जिसपर कई दर्जन आपराधिक मामले दर्ज थे बावजूद इसके रत्नेश सिंह जैदपुर इंस्पेक्टर रहते उसकी मदद की और उसका पासपोर्ट बनवाने के मामले में 50 लाख रुपए रिश्वत लेने का आरोप लगा था। 


जिसके बाद रत्नेश सिंह जांच में दोषी पाए जाने पर लाइन हाजिर कर दिया गया था। इतना ही नही रत्नेश सिंह के ऊपर फर्जी एनकाउंटर व लोगो से वसूली के आरोप पूर्व तैनाती के दौरान लग चुके है।


बबलू यादव की तरफ से मांग की गई क्योंकि गोमतीनगर थाने के अंतर्गत ज्यादातर VIP लोग रहते है इसलिए इस थाने में रत्नेश सिंह जैसे पुलिस अफसर की तैनाती बिल्कुल भी उचित नही है। 


बता दें कि रत्नेश सिंह पर और कई मामले भी है जिसको लेकर आज राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन के युवा मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र यादव ने एडीसीपी पुर्वी कासिम आबादी को ज्ञापन सौंपा और त्वरित करवाई की मांग की।


वही एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि इस पूरे मामले को लेकर संगठन की तरफ से शिकायत मिली है, हर एक बिंदु की जांच कर कठोर से कठोर करवाई की जाएगी।।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *