Friday 06 Aug 2021 9:32 AM

Breaking News:

उपचुनाव में ताल ठोकने वाले 792 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला आज में ताल ठोकने वाले 792 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला आज

उपचुनाव में ताल ठोकने वाले 792 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला आज में ताल ठोकने वाले 792 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला आज

PPN NEWS

रायबरेली

उपचुनाव में ताल ठोकने वाले 792 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला आज

रिपोर्ट-अभिषेक बाजपेयी

त्रिस्तरीय पंचायत के उपचुनाव में ताल ठोकने वाले 792 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला अब से कुछ ही देर में सबके सामने आ जाएगा। रायबरेली जिला प्रशासन द्वारा ब्लॉक स्तर पर उप चुनाव के वोटों की गिनती की तैयारी की गई है।  रायबरेली में दो जिला पंचायत सदस्य, 6 ग्राम प्रधान, एक बीडीसी सदस्य और 370 ग्राम वार्ड सदस्यों के लिए 332 बूथों पर वोट डाले गए थे। उन वोटों की गिनती के लिए आज ब्लॉक मुख्यालय पर कड़ी सुरक्षा के बीच वोटों की गिनती की जाएगी।

जिला प्रशासन द्वारा वोटों की गिनती के लिए 320 मतगणना कार्मिकों को लगाया गया है जो देर शाम तक उपचुनाव के परिणाम सबके सामने रखेंगे 

रायबरेली में बीती 12 जून को हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मतदान के मतों की गणना जिले के 18 ब्लाक मुख्यालय पर हो रही है। जिला प्रशासन और सरकार द्वारा लगातार अपने कर्मचारियों को कोरोना गाइडलाइंस का पालन करवाने के निर्देश आदेश दिए जा रहे हैं।

लेकिन कोरोना की दूसरी लहर की रफ्तार कम होने से लोग कोरोना को लेकर लापरवाही बरतने से बाज नही आ रहे हैं। कोविड 19 के खतरे से लापरवाही का नजारा रायबरेली में उपचुनाव की वोटों की गिनती करने वाले कर्मचारियों और अधिकारियों में नजर आया।

राही ब्लाक में वोटों की गिनती में लगे कर्मचारी और बीडीओ बिना मास्क के ही मतगणना केंद्र पर नजर आए और जब उनसे मास्क के बारे में पूंछा गया तो बोले कि अभी तो व्यवस्था करवा रहे हैं तो मास्क लगाना भूल गए। 

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *