Monday 06 Feb 2023 15:38 PM

Breaking News:

तहसील समाधान दिवस मंझनपुर में डीएम यसपी ने सुनी जनशिकायतें

तहसील समाधान दिवस मंझनपुर में डीएम यसपी ने सुनी जनशिकायतें

PPN NEWS

रिपोर्ट - दिनेश कुमार (जिला संवाददाता)

तहसील समाधान दिवस मंझनपुर में डीएम यसपी ने सुनी जनशिकायतें

कौशाम्बी। तहसील समाधान दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी सुजीत कुमार एवं पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने तहसील मंझनपुर में आमजन की शिकायतों को सुना एवं सम्बन्धित अधिकारियों को गुणवत्तापूर्ण व समयान्तर्गत निस्तारित करने के निर्देश दियें। जिलाधिकारी ने राजस्व से सम्बन्धित शिकायतों पर राजस्व एवं पुलिस की संयुक्त टीम को मौके पर जाकर शिकायत को निस्तारित करने के निर्देश दिये।

जिलाधिकारी ने अधिकारियों से कहा कि आईजीआरएस के तहत प्राप्त शिकायतों को डिफाल्टर होने से पूर्व ही निस्तारित करना सुनिश्चित किया जाय, अन्यथा सम्बन्धित अधिकारी को प्रतिकूल प्रविष्टि दी जायेंगी। सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 18 शिकायतें प्राप्त हुई, जिसमें से 02 शिकायतों का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया।समाधान दिवस मे बलदेव ने प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया कि विगत दिनों वर्षा के कारण उनका कच्चा मकान क्षतिग्रस्त हो गया हैं, उनके द्वारा मुआवजा प्रदान किये जाने के अनुरोध पर जिलााधकारी ने उप जिलाधिकारी मंझनपुर को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दियें।

मंझनपुर की तरह चायल और सिराथू तहसील में भी तहसील समाधान दिवस का आयोजन किया गया दोनों तहसीलों में उप जिला अधिकारियों ने आमजन की समस्याओं को सुना। तहसील सिराथू में कुल 14 शिकायतें प्राप्त हुई, जिसमें से 02 शिकायतों का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया तथा तहसील चायल में कुल 19 शिकायतें प्राप्त हुई, जिसमें से 01 शिकायतों का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया। इस अवसर पर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 सुष्पेन्द्र कुमार एवं उप जिलाधिकारी मंझनपुर प्रखर उत्तम सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित रहें।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *