Sunday 28 Nov 2021 23:24 PM

Breaking News:

इंटरनेशनल एयरपोर्ट के शिलान्यास के अवसर जेवर में जश्न का माहौल को बदरंग बनाते होर्डिंग्स और पोस्टर

इंटरनेशनल एयरपोर्ट के शिलान्यास के अवसर जेवर में जश्न का माहौल को बदरंग बनाते होर्डिंग्स और पोस्टर

ppn news

नोएडा

Report - Vikram Pandey 

इंटरनेशनल एयरपोर्ट के शिलान्यास के अवसर जेवर में जश्न का माहौल को बदरंग बनाते होर्डिंग्स और पोस्टर 


नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के शिलान्यास के अवसर पर जेवर में जश्न का माहौल हर जगह नजर आ रहा था.  भारी संख्या में लोग एयरपोर्ट के शिलान्यास समारोह रुख कर रहे थे ट्रैक्टरों पर अपने गांव से गाना बजाते हुए हाथों में तिरंगा लिए नाचते में नजर आ रहे थे.  


गाड़ियों के दबाव के कारण जेवर सिकंदराबाद रोड पर काफी लंबा जाम लग गया जिसे खुलवाने में पुलिस को अच्छी खासी मशक्कत करनी पडी. जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह अपने 20 हजार कार्यकर्ता कार्यकर्ताओं के साथ ट्रैक्टर चलाकर से जेवर एयरपोर्ट भूमि स्थल पर पहुंचे। जनसभा के लिए लगातार महिलाओं व पुरुषों की टोलियां पहुंच रही हैं। पुरुषों की कई टोलियां ट्रैक्टर, टेंपो और बसों से भी आ रही हैं। वहीं काले कपड़े पहन के पहुंचे लोगों को सभा स्थल से वापस भेजा गया।


नोएडा इंटरनैशनल एयरपोर्ट के शिलान्यास समारोह स्थल के आसपास की सड़कों को होर्डिंग्स से पाट दिया गया है। विधानसभा कि नजदीक होने के कारण हर नेता अपनी ना सिर्फ उपस्थिति दर्ज कराना चाहता है,  बल्कि टिकट की चाहत रखता है और अपनी बात को कहने के लिए नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के शिलान्यास समारोह स्थल के आसपास की सड़कों पर बड़े-बड़े होर्डिंग और कट आउट लगाकर ये नेता लोग अपने चेहरे को चमकाने में लगे हैं.


सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के अलावा बीजेपी के सांसद व विधायकों की तरफ से स्वागत के लिए सैकड़ों होर्डिंग्स सड़क किनारे के खंभों से लेकर खेत-खलिहान तक में लगे हैं। प्रधानमंत्री के नोएडा आगमन को सूचना एवं जनसंपर्क विभाग से ज्यादा होर्डिंग्स तो बीजेपी के टिकट चाहने वाले उम्मीदवारों की तरफ से जगह-जगह लगाए गए हैं। लेकिन प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री इन होर्डिंग्स को हेलीकॉप्टर देख पायेगे ऐसी उम्मीद तो नज़र नही आती, लेकिन लगे बेसुमार होर्डिंग्स सडके बदरंग जरुर नजर आ रही है.

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *