Wednesday 16 Jun 2021 13:35 PM

बेटी बनाकर व्यापारी ने की छात्रा से रेप

बेटी बनाकर व्यापारी ने की छात्रा से रेप

PPN NEWS

ग्वालियर।  

इंसान कभी कभी किस हद तक गिर सकता है इसका अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल हो जाता है।  इंसान रिश्ते बनाता तो है लेकिंग निभा नहीं पाता है।  ऐसी ही एक घटना ग्वालियर में घटित हुई जहा एक ऑटो व्यापारी ने एक लड़की को अपनी बेटी की तरह पालने का सपना दिखा कर उसके साथ रेप जैसी घिनौनी हरकत कर दी।   

ग्वालियर शहर के एक मशहूर ऑटो कारोबारी ने एक नाबालिग छात्रा को पढ़ाने का झांसा देकर उसके साथ रेप किया।  ऐसा आरोप उस लड़की ने स्वयं लगाया है। इतना ही नहीं दुष्कर्म के दौरान आरोपी ने छात्रा का अश्लील वीडियो भी बनाया और इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर युवक ने पीड़ित छात्रा को अपने फ्लैट पर बुलाकर दुष्कर्म किया।  

बराबर दुष्कर्म से आज़िज़ आ कर जब छात्रा ने उसके पास जाना बंद कर दिया तो उसने छात्रा के पिता की हत्या करने की धमकी दी। इससे परेशान होकर छात्रा ने बुधवार रात गोला का मंदिर थाने में FIR दर्ज कराई है।  चार दिन पहले इसी कारोबारी पर UP की ही एक छात्रा ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। 

जानकारी के अनुसार बुधवार रात उत्तर प्रदेश के हमीरपुर की रहने वाली 18 साल की छात्रा ने गोला का मंदिर थाने में शिकायत दर्ज कराई। छात्रा ने ऑटो आटा कारोबारी धर्मवीर सिंह भदौरिया के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने की शिकायत की है।  छात्रा ने शिकायत में पुलिस को बताया कि साल 2018 में रेलवे स्टेशन से घर जाने के दौरान धर्मवीर सिंह भदौरिया से उसकी मुलाकात हुई थी। तब कारोबारी ने उसे अपनी बेटी की तरह मानकर हर सम्भव मदद करने की बात कही। 

बाद में कारोबारी धर्मवीर ने छात्रा से कहा- तुम मेरी बेटी जैसी हो ग्वालियर आ जाओ मैं तुमको यहां पढ़ाऊंगा। छात्रा कारोबारी के झांसे में आकर 2019 के अगस्त महीने में ग्वालियर आ गई। ग्वालियर में छात्रा ने 12वीं में दाखिला ले लिया और एक हॉस्टल में रहने लगी। छात्रा के मुताबिक 25 अगस्त 2019 को कारोबारी ने उसे मिलने के लिए बुलाया। आरोपी छात्रा को हॉस्टल से कार में गोला का मंदिर ले आया। यहां रजनीगंधा अपार्टमेंट में बने आटा कंपनी के दफ्तर के ऊपर फ्लैट में ले गया। आरोप है कि फ्लैट में कारोबारी ने छात्रा को कोलड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। जब छात्रा ने विरोध किया तो उसके पिता की हत्या कराने की धमकी दी। घटना के बाद कारोबारी छात्रा को हॉस्टल छोड़ आया। 

अश्लील वीडियो के जरिए भदौरिया ने छात्रा को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इस प्रकार छात्राको धमकाकर हर शनिवार अपने फ्लैट में दुष्कर्म करने लगा। छात्रा विरोध करती तो कारोबारी छात्रा के अश्लील वीडियो फ़ोटो वायरल करने की धमकी देता था  आखिरकार इन सबसे आज़िज़ होकर छात्रा ने बुधवार रात गोल का मंदिर थाना में शिकायत की। पुलिस ने छात्रा की बातो को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।  

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *