Friday 06 Aug 2021 8:27 AM

Breaking News:

आखिर क्यों मुलायम सिंह की बहू अपर्णा की होर्डिंग में लगी अखिलेश की फोटो

आखिर क्यों मुलायम सिंह की बहू अपर्णा की होर्डिंग में लगी अखिलेश की फोटो

prakash prabhaw news

लखनऊ।  

रिपोर्ट- इज़हार अहमद 

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले ही उत्तर प्रदेश में सियासी सरगर्मी बढ़ती नज़र आ रही है। कई राजनीतिक दलों और प्रत्याशियों ने इस चुनावी की तैयारी भी शुरू कर दी है। इन सबके बीच लखनऊ कैंट सीट पर भी हलचल तेज हो गयी है। कोरोना वैक्सीन पर अखिलेश यादव के दूसरी तरफ बयान देनी वाली मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव एक बार सुर्खियों में दिख रही हैं।

आपको बताते चले कि लखनऊ के कैंट क्षेत्र में कमांड हॉस्पिटल के पास लगी अपर्णा यादव की होर्डिंग में अखिलेश की फोटो लगी है। आखिर इसका क्या मतलब हो सकता है।  इस फ्लेक्स के लगने से ये उम्मीद लगायी जा रही है कि अपर्णा अगला विधानसभा चुनाव अखिलेश यादव के किये काम और नाम पर ही लड़ेंगी। हालाँकि अपर्णा ने कैंट सीट के लिए व्हाट्सग्रुप भी बनाया है।

दरअसल, त्योहारों और विशेष मौके पर अपर्णा यादव की होर्डिंग लगी पर अखिलेश यादव की फोटो नहीं दिखी। वहीं अपर्णा ने दत्तात्रेय होसबले के साथ और राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए 11 लाख 11 हजार रुपये की समर्पण राशि की फोटो साझा कर चुकी हैं।

यहीं अपर्णा सीएम योगी से मुलाकात कर चुकी हैं और समय-समय पर पीएम मोदी व सीएम योगी की प्रशंसा करती रहती हैं। योगी सरकार ने अपर्णा को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी है। हालांकि कुछ भी हो अब लेकिन अब इन सब के बीच अपर्णा कैँट में सक्रिय हैं।  


Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *