Thursday 29 Oct 2020 1:50 AM

Breaking News:

टीवीएस की इस स्कूटी की डिमांड बनी हुई है

टीवीएस की इस स्कूटी की डिमांड बनी हुई है

tvs scooty, scoorty pep

टीवीएस की इस स्कूटी की डिमांड बनी हुई है

टू-व्हीलर कंपनी TVS मोटर ने कोरोना संकट के बीच एक स्कूटी की कीमत बढ़ा दी है. कंपनी ने Scooty Pep+ की कीमतों में इजाफा कर दिया है. इससे पहले कंपनी ने इस स्कूटी को जब BS-4 से BS-6 में अपडेट किया था, उस समय भी कीमतें बढ़ाई थीं। 

दरअसल, BS-4 से BS-6 पर अपग्रेड होने के बाद टीवीएस की इस स्कूटी की डिमांड बनी हुई है क्योंकि एक तो यह हल्की है और ऊपर से इसकी कीमत भी कम है  लेकिन अब इसके दोनों वेरिएंट्स की कीमतें बढ़ा दी गई हैं। इस स्कूटर को जब BS-6 में अपडेट किया गया था उस समय इसके बेस वेरिएंट की कीमत 51,754 रुपये रखी गई थी लेकिन अब बेस वेरियंट का प्राइस बढ़ाकर 52,554 रुपये कर दिया गया है.

वहीं पहले टॉप वेरियंट Scooty Pep+ की कीमत 52,954 रखी गई थी जिसे अब TVS Motor ने बढ़ाकर 53,754 रुपये कर दिया है. यह कीमत एक्स-शोरूम प्राइस है। अगर आप Scooty Pep+ खरीदने की सोच रहे हैं तो अब ज्यादा कीमत चुकानी पड़ेगी क्योंकि ये बढ़ी कीमतें लागू हो गई हैं। 

TVS की ये स्कूटी 7 कलर फ्रॉस्टेड ब्लैक, क्वा मैट, कोरल मैट, नीरो ब्लू, ग्लिटरी गोल्ड, रेविंग रेड और प्रिंसेज पिंक कलर में उपलब्ध है. कंपनी ने कीमतें बढ़ाने की वजह नहीं बताई है. लेकिन माना जा रहा है कि लागत बढ़ने से यह इजाफा किया गया है. इस स्कूटी का बाजार में मुकाबला हीरो प्लेजर से है.

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *