Sunday 07 Aug 2022 21:43 PM

Breaking News:

सपा सरकार बनने पर किसानों, नौजवानों और व्यापारियों को मिलेगी सुविधा-आर के चौधरी।

सपा सरकार बनने पर किसानों, नौजवानों और व्यापारियों को मिलेगी सुविधा-आर के चौधरी।

PPN NEWS

मोहनलालगंज, लखनऊ।

Report, surendra shukla

सपा सरकार बनने पर किसानों, नौजवानों और व्यापारियों को मिलेगी सुविधा-आर के चौधरी।
 
सुशीला सरोज को जिताने की अपील



सपा सरकार बनेगी तो नौजवानों को नौकरी और रोजगार दिया जाएगा। किसानों, नौजवानों और व्यापारियों को सुविधा दी जाएगी। किसानों की समस्याओं को हल किया जाएगा और गांव गांव घूम रहे योगी बाबा के सांड़ों से मुक्ति दिलाने के लिए योजनाएं बनाई जाएंगी। सपा नेता व प्रधान नन्द किशोर यादव व कुंअर शहब हसन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भारी तादाद में आए लोगों को देखकर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आर के चौधरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी आज हर वर्ग की उम्मीद बन चुकी है। उन्होंने कहा कि किसानों नौजवानों और व्यापारियों की बहुत सी समस्याएं हैं।


किसानों को समय से खाद, बीज और पानी की सुविधा मिलेगी तो उनकी उपज बढ़ेगी। समाजवादी पार्टी की सरकार किसानों को सुविधाएं देंगी और उनकी उपज को बेचने का प्रबंध भी करेगी और गांव गांव घूम रहे आवारा सांड़ों से मुक्ति के लिए ठोस और कारगर योजना लाएगी। जिससे प्रदेश के अगड़े, पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यक सभी का कल्याण होगा। वहीं सपा प्रत्याशी व पूर्व सांसद सुशीला सरोज ने कहा कि भाजपा सरकार ने नौजवानों को नौकरी और रोजगार नहीं दिया।


नौकरी रोजगार नहीं रहेगा तो पढ़ा-लिखा नौजवान कहां जाएगा। इनका परिवार कैसे चलेगा इस बात की इन्हें चिंता नहीं। उन्होंने कहा कि किसान, नौजवान और व्यापारी मिलकर देश को आगे बढ़ाता है और मजबूत करता है। समाजवादी पार्टी की नीतियां स्पष्ट है। समाजवादी पार्टी इन वर्गों को आगे बढ़ाएगी और उन्हें मजबूत करेगी।


इसके अलावा सपा प्रत्याशी सुशीला सरोज ने जौखंडी, मदारपुर, कमाला पुर, हरदोइया बाजार समेत करीब आधा दर्जन गांवों में समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट मांगे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से नन्द किशोर यादव, शादाब प्रधान,  मोहम्मद वहीद चेयरमैन अमेठी, हाजी मोहम्मद रशीद मंत्री, पुष्पा रावत, कुंअर शहब हसन, संचालन दिनेश यादव, आशिक अली, भरत यादव, रविभूषन यादव, जिला पंचायत सदस्य पुष्पा रावत, जिला सचिव सरोज यादव, लतीफ फारूकी, मायाराम वर्मा, उमेश वर्मा, बृजेश यादव, गजराज रावत समेत सैकड़ों की संख्या में सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।
Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *