Tuesday 24 Nov 2020 14:36 PM

थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई

थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई

प्रकाश प्रभाव न्यूज़ 

बहराइच।  


आगामी त्यौहार के मद्देनजर शांति समिति की हुई  के मद्देनजर सुजौली के थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई । जिसमें लोगों से शांति व कोविड 19 की सतर्कता को लेकर दिशा-निर्देश बताए गए । 


रिपोर्ट विशाल अवस्थी

कोविड 19 वैश्विक महामारी के चलते शासन द्वारा आगामी त्यौहारों को लेकर गाइडलाइन जारी किए गए हैं । जनपद बहराइच पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र द्वारा जनपद अंतर्गत विभिन्न थानों पर आगामी त्यौहार बकरीद को लेकर शांति समिति की बैठक कर लोगों को जारी किए गए दिशा निर्देशों का पालन करने को कहा गया है । इस दौरान रविवार को सुजौली के थाना परिसर में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया ।

धर्म गुरुओं समेत क्षेत्र के जिम्मेदार सम्मानित व्यक्तियों के साथ बैठक कर रहे सीओ मोतीपुर कमलेश सिंह ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कोविड 19 के तहत शासन द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार इस बार किसी भी तरीके का आयोजन करने की अनुमति दी जाएगी । उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा दिए गए दिशा-निर्देश में स्पष्ट कहा गया है कि किसी भी सार्वजनिक स्थान या समूहिक जगह पर कुर्बानी के कार्यक्रम की अनुमति नही है ।

लोग कुर्बानी अपने घरों में ही करे । प्रभारी निरीक्षक चौथीराम यादव ने धर्मगुरुओं व जिम्मेदार लोगों से कहा कि वह बकरीद की नमाज अपने घरों में ही पढ़ें । किसी को भी समूहिक रूप से मस्जिदों में नमाज पढ़ने की अनुमति नही है । ताकि कोरोना जैसी महामारी से जीवन सुरक्षित किया जा सके । उप निरीक्षक कौसर अली कुरैशी ने लोगों से कहा कि वह शासन द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करें ।

कोरोना से जंग में पुलिस प्रशासन व कोरोना योद्धाओं का साथ दें ताकि कोरोना को हराया जा सके । इस दौरान एसआई सुभाष यादव , विकास मिश्रा , भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेश गुप्ता , घूरे प्रसाद मौर्या , प्रमोद आर्या , पंजाब सिंह , जंग हिंदुस्तानी , अजीज अहंमद , रामफल चौहान , मेहताब आलम आदि मौजूद रहे ।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *