Friday 14 May 2021 15:04 PM

Breaking News:

यूपी में कक्षा एक से 12वीं तक के सभी स्कूल-कॉलेज रहेंगे बन्द

यूपी में कक्षा एक से 12वीं तक के सभी स्कूल-कॉलेज  रहेंगे बन्द

PPN NEWS


उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए शुक्रवार को सरकार ने एक आदेश जारी किया है जिसमें  कक्षा एक से 12वीं तक के सभी स्कूल-कॉलेज  में 10 मई तक छुट्टी रखने के आदेश हुए हैं। इस दौरान कोचिंग संस्थाएं भी बंद रहेंगी। वहीं ऑनलाइन कक्षाएं भी स्थगित रखी जाएगी।

आपको बताते चलें कि  सरकार ने पहले से ही आदेश दे रखा है कि प्रत्येक शुक्रवार  रात 8 बजे से मंगलवार सुबह 7 बजे तक तक के साप्ताहिक कोरोना कर्फ्यू को प्रभावी ढंग से लागू रहेगा। इस दौरान औद्योगिक गतिविधियां यथावत संचालित होती रहेंगी। टीकाकरण के लिए आवागमन करने वालों को भी छूट दी जाएगी। इसके अलावा केवल आवश्यक सेवाएं जारी रहेगी। आवश्यकतानुसार पास जारी किया जा सकता है। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्त्यनाथ ने कोरोना नियंत्रण टीम के साथ बैठक में कहा कि मरीजों के परिजनों को हर दिन उनके मरीज के स्वास्थ्य की जानकारी जरूर दी जाए। सभी सरकारी और निजी अस्पताल में यह व्यवस्था प्रभावी ढंग से लागू की जाए। मुख्य सचिव कार्यालय इस व्यवस्था की समीक्षा करें।ऑक्सीजन की आपूर्ति और बेहतर किये जाने की आवश्यकता है।

हर दिन बेहतर होती जा रही है। लागातर प्रयासों से आज प्रदेश के सभी मेडिकल कॉलेजों में ऑक्सीजन की उपलब्धता कराई जा रही है। लखनऊ, कानपुर, प्रयागराज, वाराणसी जैसे अधिक संक्रमण वाले जिलों में स्थिति पर लगातार नजर रखी जा रही है। 

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *