Wednesday 14 Apr 2021 8:37 AM

Breaking News:

डीएम के निर्देश पर अमेठी जनपद में आचार संहिता उल्लंघन में 17 के खिलाफ केस दर्ज

डीएम के निर्देश पर अमेठी जनपद में आचार संहिता उल्लंघन में 17 के खिलाफ केस दर्ज

प्रकाश प्रभाव न्यूज
संवाददाता, ललिता देवी


डीएम के निर्देश पर अमेठी जनपद में आचार संहिता उल्लंघन में 17 के खिलाफ केस दर्ज


जिलाधिकारी के निर्देश पर पंचायत सामान्य निर्वाचन 2021 को निष्पक्ष, पारदर्शी व सकुशल संपन्न कराने हेतु सभी उप जिलाधिकारी, तहसीलदार व अन्य अधिकारियों द्वारा प्रतिदिन अतिसंवेदनशील मतदान केंद्रों/गांवों का किया जा रहा निरीक्षण।
आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने पर 17 लोगों के विरुद्ध एफ0आई0आर0 दर्ज।


अमेठी/गौरीगंज जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी अरुण कुमार के निर्देशन में त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन 2021 को निष्पक्ष, पारदर्शी व सकुशल संपन्न कराने के लिए जनपद की चारों तहसीलों में संबंधित उप जिलाधिकारियों, तहसीलदारों, जोनल व सेक्टर मजिस्ट्रेट तथा अन्य अधिकारियों द्वारा प्रतिदिन अति संवेदनशील मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया जा रहा है। इस दौरान उनके द्वारा जन सामान्य को बिना किसी लालच के निर्भीक होकर मतदान करने की अपील करने के साथ ही अराजक तत्वों को चिन्हित कर उन पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है साथ ही आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों पर भी कार्यवाही की जा रही है।

इसी क्रम में आज जनपद अमेठी की चारों तहसीलों में आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने पर 17 व्यक्तियों के विरुद्ध एफ0आई0आर0 दर्ज कराई गई, जिसमें तहसील मुसाफिरखाना अंतर्गत थाना जगदीशपुर में 4, बाजार शुकुल में 1, मुसाफिरखाना में 1, कमरौली में 1, तहसील गौरीगंज अंतर्गत थाना जामो में 2 मुंशीगंज में 1, तहसील तिलोई अंतर्गत थाना शिवरतनगंज में 5, मोहनगंज में 1 तथा तहसील अमेठी अंतर्गत थाना संग्रामपुर में 1 अभियोग पंजीकृत किए गए हैं। इसके साथ ही जिलाधिकारी द्वारा सभी अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए गए हैं कि पंचायत चुनाव को लेकर सभी अपने-अपने क्षेत्रों में भ्रमणशील रहे तथा अराजक तत्वों को चिन्हित कर उन पर कड़ी कार्यवाही करें।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *