Sunday 26 Jun 2022 14:08 PM

संदिग्ध परिस्थितियों में सीढ़ियों से लटका हुआ मिला बुजुर्ग का शव

संदिग्ध परिस्थितियों में सीढ़ियों से लटका हुआ मिला बुजुर्ग का शव

PPN NEWS

लखनऊ।

संदिग्ध परिस्थितियों में सीढ़ियों से लटका हुआ मिला बुजुर्ग का शव


  • पत्नी के मायके जाने से परेशान था बुजुर्ग


मोहनलालगंज, लखनऊ।


रिपोर्ट- सरोज यादव।


निगोहां थाना क्षेत्र के भद्दी खेड़ा गांव में एक 75 वर्षीय बुजुर्ग का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बांस की सीढ़ी के सहारे लटका हुआ मिला।

पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग की पत्नी राजरानी कुछ महीने पहले झगड़ा करके अपने मायके चली गई थी जिससे बुजुर्ग व्यक्ति काफी परेशान रहता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार निगोहां थाना क्षेत्र के भद्दी खेड़ा गांव में रहने वाले 75 वर्षीय बुजुर्ग साहबदीन रावत ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली मृतक की पत्नी राजरानी लगभग तीन महीने पहले बुजुर्ग से झगड़ा करके मायके चली गई थी। तभी से बुजुर्ग साहबदीन अकेलेपन की वजह से काफी परेशान रहते थे।

जबकि साहबदीन का बेटा मुकेश अपनी पत्नी के साथ घर के बगल में ही रहता था लेकिन उसे जानकारी तब हुई जब सुबह तकरीबन 7 बजे गांव के ही शत्रोहन ने बुजुर्ग साहबदीन को सीढ़ियों के सहारे फांसी के फंदे से लटकते हुए देखा।


जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। ग्रामीणों की माने तो मृतक साहबदीन की उसके बेटे और बहू से भी पटरी नहीं खाती थी जिसके कारण अक्सर उनके बीच लड़ाई हुआ करती थी।


निगोहा थाना प्रभारी जीतेंद्र सिंह ने बताया कि अब तक की जानकारी के मुताबिक पत्नी के लड़ झगड़कर मायके चले जाने से अकेलेपन के चलते बुजुर्ग काफी परेशान रहता था। इसी वजह से बुजुर्ग ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली है।


बुजुर्ग का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बांस की सीढ़ी के सहारे लटका हुआ मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


वहीं पुलिस पत्नी से झगड़े को लेकर जानकारी करने में जुटी है और बगल में रहने वाले बेटे से भी पूछताछ की जा रही है।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *