Saturday 23 Oct 2021 16:43 PM

Breaking News:

कांग्रेसियों ने कद्दू काट कर मनाया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस

कांग्रेसियों ने कद्दू काट कर मनाया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस
प्रकाश प्रभाव न्यूज़


कौशाम्बी। 17/09/2021

मिथलेश कुमार (मोनू साहू)
असि0 ब्योरों कौशाम्बी



कांग्रेसियों ने कद्दू काट कर मनाया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस


वेद सत्यार्थी ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के चलते करोड़ों की संख्या में बेरोजगार हुए युवा


एनएसयूआई और युवा कांग्रेस की अगुवाई में करारी कस्बे में कांग्रेसियों ने किया कार्यक्रम


कौशाम्बी। केंद्र की भाजपा नीत मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश की सरकार की गलत नीतियों के चलते करोड़ों की संख्या में युवा बेरोजगार हैं। यही नहीं देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। सरकार देश की सरकारी कंपनियों को बेच कर देश को कंगाली की ओर धकेलने का काम कर रही है। 

   उक्त बातें करारी कस्बे में एनएसयूआई और युवा कांग्रेस की अगुवाई में आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए पार्टी नेता वेद प्रकाश पाण्डेय सत्यार्थी ने कही। इस मौके पर कांग्रेस के लोगों ने कद्दू को काटकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को बेरोजगारी दिवस के रुप में मनाया। इस मौके पर पढ़े लिखे युवाओं ने पकौड़े तल कर सरकार विरोधी नारे लगाए और रोजगार नौकरियां देने की बात कही।

आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष अमित द्विवेदी आजाद ने कहा कि मौजूदा सरकार के आने के बाद से सरकारी नौकरियों की भर्तियां पूरी तरह से रोक दी गई हैं जो कि पढ़े-लिखे युवाओं की प्रतिभा पर सरकार का कुठाराघात है सरकार को तत्काल अपनी नीत परिवर्तित करते हुए सरकारी नौकरियों को शुरू करना चाहिए उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के चलते बड़ी संख्या में प्राइवेट नौकरियां और उद्योग धंधे भी बंद हो गया हैं जिससे युवाओं के रोजगार छीन गया हैं। इस मौके पर बोलते हुए युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अंकुर शुक्ला ने कहा कि सरकार युवाओं से पकोड़े और फल बेचने के रोजगार करने को कह रही है जो किसी भी सरकार के लिए शर्म की बात है। आज जिस तरीके से सरकार पुरानी सरकारों के द्वारा बनाई गई रेलवे, एयरवेज, बीएसएनएल जैसी दर्जनों लाभकारी कंपनियों को बेच रही है वह आने वाले समय में देश की भावी पीढ़ीयो के भविष्य को प्राइवेट कंपनियों के हाथ गिरवी रखने जैसा है। इस मौके पर प्रमुख रूप से एनएसयूआईके प्रदेश सचिव विवेक मिश्रा माइकल, संस्कार पाण्डेय, अमन पाण्डेय, प्रकाश दुबे, विनोद चौधरी, सचिन शुक्ला, अजय कुमार, सुमित पांडे, शिवम पांडे, अंकित तिवारी, रियाज रिज़वी, मकसूद खान, प्रकाश गौतम, मेराज रजनी, मो सैफ मंसूरी, आफताब, आफान, सौरभ कुशवाहा, शैलेश कुमार, सुशील सिंह, यूसुफ, अशोक तिवारी, लवलेश दुबे, वीरभान सिंह, मुन्ना भाई सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।
Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *