Sunday 03 Jul 2022 21:19 PM

दिल्ली से देहरादून जा रही दिल्ली-देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस की बोगी में लगी आग

दिल्ली से देहरादून जा रही दिल्ली-देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस की बोगी में लगी आग

PPN NEWS
नई दिल्ली: 

शॉर्ट सर्किट की वजह से दिल्ली-देहरादून शताब्दी एक्सपेस ट्रेन की बोगी में आग लग गई. सभी यात्री सुरक्षित हैं. दिल्ली से देहरादून जा रही दिल्ली-देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस की बोगी में आग लग गई. यह ट्रेन जब रायवाला से देहरादून को जा रही थी तब कांसरो स्टेशन के पास यह घटना हुई. कांसरो स्टेशन राजाजी टाइगर रिजर्व के कोर एरिया में आता है. जिस कोच में आग लगी उसे अलग किया गया. इस घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी अब तक नहीं मिली है.

जानकारी के मुताबिक, शॉर्ट-सर्किट की वजह से ये आग लगी. इस घटना के बाद से ही राजाजी व रेलवे में हड़कंप मच गया. मौके पर कांसरो रेन्ज के रेंजर और उनके स्टाफ ने तत्काल मौके पर जाकर बचाव कार्य शुरू किया. आग की लपटों से घिरी बोगी को हटाया गया.

उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि दिल्ली-देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस के जिस सी-4 कंपार्टमेंट में आग लगी उस पर काबू पा लिया गया है. सभी यात्री सुरक्षित है. शताब्दी एक्सप्रेस देहरादून स्टेशन पहुंच गई है.

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत ने ट्वीट करते हुए कहा, "दिल्ली से देहरादून जा रही शताब्दी एक्सप्रेस के एक कोच में राजाजी टाइगर रिजर्व की कांसरो रेंज के पास आग लगने का समाचार मिला. भगवान बद्री विशाल और बाबा केदार की कृपा से घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है. सभी यात्री सुरक्षित हैं."

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *