Wednesday 20 Jan 2021 6:20 AM

Breaking News:

बारात में रोड लाइट करंट के चपेट में आयी, 3 लोगों की हुई मौत

बारात में रोड लाइट करंट के चपेट में आयी, 3 लोगों की हुई मौत

prakash prabhaw news

लखनऊ

Report - Izhar Ahmad

बारात में रोड लाइट करंट के चपेट में आयी, 3 लोगों की हुई मौत 

लखनऊ में आई बारात में रोड लाइट और बैंड की छतरी गांव में लगे ट्रांसफार्मर से छू जाने के बाद करंट लगने से 3 लोगों की मौत हो गई और तकरीबन आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज लखनऊ के ट्रामा सेंटर में चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के थाना काकोरी क्षेत्र में गांव रानी खेड़ा निवासी बेचा लाल लोधी के घर सरोजिनी नगर क्षेत्र से बारात आ रही थी. इस दौरान बैंड और रोड लाइट के सहारे डांस करते हुए लोग गांव के अंदर जा रहे थे.

इसी दौरान अचानक रोड लाइट ले जा रहे मजदूरों की छतरी गांव में लगे ट्रांसफार्मर से छू गई जिसके बाद करंट लगने से तकरीबन एक दर्जन लोग घायल हो गए.

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को ट्रामा सेंटर पहुंचाया जहां पर बैंड लेकर जा रहे तीन मजदूर कमल, राजू व जगदीश की मौत हो गई. बाकी घायलों का इलाज किया जा रहा है.

एडीसीपी साउथ सुरेश चंद्र रावत के मुताबिक, देर रात बारात सरोजनीनगर से रानीखेड़ा थाना काकोरी जा रही थी. शादी में मजदूर छतरी रॉड लाइट ले जा रहे जो ट्रांसफार्मर से छू गई. हॉस्‍प‍िटल में इलाज के दौरान 3 की मौत हो गई और बाकी अन्य 6 लोग घायल हैं जिनका इलाज किया जा रहा है. आगे की कार्यवाही की जा रही है.

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *