Saturday 06 Mar 2021 4:51 AM

Breaking News:

पचास से ज्यादा लूट के वारदातों को अंजाम दे चुके मोबाइल लुटेरों के गैंग 5 बदमाश पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार,

पचास से ज्यादा लूट के वारदातों को अंजाम दे चुके मोबाइल लुटेरों के गैंग 5 बदमाश पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार,

प्रकाश प्रभाव न्यूज़ 

रिपोर्ट, विक्रम पाण्डे

पचास से ज्यादा लूट के वारदातों को अंजाम दे चुके मोबाइल लुटेरों के गैंग 5 बदमाश पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, 21 मोबाइल फोन, चार चाकू और दो बाइक बरामद।


नोएडा की कोतवाली फेज-3 पुलिस ने सैक्टर 63 के पास हुए मुठभेड़ के बाद शातिर मोबाइल लुटेरों के गैंग के गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन बदमाशो के कब्जे से 21 मोबाइल फोन, 4500 रुपये नगद, चार चाकू और दो बाइक बरामद की है। पकड़े गए बदमाश 50 से ज्यादा लूट के वारदातों को अंजाम दे चुके है। पुलिस ने लूट के मोबाइल खरीदने वाले दुकानदार को भी पकड़ा है। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस की गिरफ्त में खड़े छिजारसी निवासी किशोर कुमार, टिन्कू, सुनील उर्फ कासिम, रितिक और ईसान उर्फ राहुल को शातिर मोबाइल चोर गैंग के सदस्य हैं। इनको फेज-3 थाना पुलिस ने मुखबिर के इनपुट पर सैक्टर 63 स्थित रॉयल इन्फील्ड तिराहे से वाहन चेकिंग के दौरान मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है।  ये बदमाश दो बाइक पर सवार हो कर किसी वारदात को अंजाम दे जा रहे थे। एडीसीपी इलामारन ने बताया कि यह गैंग काफी समय से नोएडा और ग्रेटर नोएडा के विभिन्न इलाकों में सक्रिय था, सुनसान इलाको की रेकी कर अपने शिकार की तलाश में रहता था। पुलिस टीम को इनके पास से लूटे और चोरी किए गए 21 मोबाइल फोन, 4500 रुपये, चार चाकू, घटना में प्रयुक्त की जाने वाली दो बाइक बरामद की है।

एडीसीपी ने बताया कि पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपी शातिर किस्म के अपराधी हैं। ये लोग मिलकर एनसीआर व थाना क्षेत्र से आए दिन आते-जाते लोगों से मोबाइल फोन छीनने की वारदात करते हैं। ये गैंग 50 से ज्यादा लूट के वारदातों को अंजाम दे चुका है। पुलिस टीम ने आरोपियों से पूछताछ करने पर बताया घटना के बाद मोबाइल की दुकान करने वाले गढ़ी चौखंडी निवासी ज्वाला कुमार को बेच देते थे। ज्वाला कुमार को गिरफ्तार कर पुलिस उसके पास से सात मोबाइल फोन और 2000 रुपये के बरामद किया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *