Wednesday 16 Jun 2021 12:39 PM

मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं - शिवराज सिंह चौहान

मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं - शिवराज सिंह चौहान

Prakash Prabhaw News

मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं - शिवराज सिंह चौहान

वैश्विक महामारी जहां पूरे संसार में फैली हुई है उससे भारत भी अछूता नहीं रह गया धीरे-धीरे महामारी भारतवर्ष में अपना पैर फैला चुका है आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी है वह भी कोरोनावायरस से ग्रसित हो गए है।

मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें । मेरे निकट संपर्क वाले कोरेंनटाइन में चले जाएं ।

मैं कोरोना गाइड लाइन का पूरा पालन कर रहा हूं । डॉक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को कोरेनटाइन करूंगा और इलाज कराऊंगा । मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है । 

 मैंने कोरोना से सावधान रहने के हर संभव प्रयास किए लेकिन समस्याओं को लेकर के लोग मिलते ही थे । मेरी उन सब को सलाह है कि जो मुझसे मिले वह अपना टेस्ट करवा ले  ।

कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है । कोरोना का समय पर इलाज होता है तो कोरोना बिल्कुल ठीक हो जाता है । 

मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना की समीक्षा बैठक करता रहा हूँ ।  मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा और मेरी अनुपस्थिति में यह बैठक गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरीय विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह , स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभु राम चौधरी करेंगे । 

मैं स्वयं भी कोरेण्टाइन रहते हुए इलाज के दौरान प्रदेश में कोरोना नियंत्रण के हर संभव प्रयास करता रहूंगा । 

आप सब सावधान रहें, सुरक्षित रहे और गाइडलाइन का पालन जरूर करे ।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *