Sunday 27 Nov 2022 3:49 AM

Breaking News:

गड्ढे में पड़ा मिला अज्ञात युवक का शव, क्षेत्र में मचा हड़कंप, शव की नहीं हो सकी शिनाख्त

गड्ढे में पड़ा मिला अज्ञात युवक का शव, क्षेत्र में मचा हड़कंप, शव की नहीं हो सकी शिनाख्त

PPN NEWS

गड्ढे में पड़ा मिला अज्ञात युवक का शव, क्षेत्र में मचा हड़कंप, शव की नहीं हो सकी शिनाख्त


मोहनलालगंज लखनऊ।


रिपोर्ट- सरोज यादव।


मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र में अतरौली रेलवे क्रॉसिंग के पास बरसाती पानी से भरे गड्ढे में अज्ञात युवक का शव पड़ा मिला।  शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही आनध फानन में पहुंची पुलिस ने शव को गड्ढे से निकलवा कर उसकी शिनाख्त का प्रयास किया। लेकिन मृत युवक की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है।

पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए आसपास के थानों में युवक की फोटो भेजकर जानकारी करने के साथ ही सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों से सहयोग करने की अपील की है। वहीं मृतक युवक की उम्र लगभग 32 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। मृतक युवक के शरीर पर नीले रंग की जींस व टी शर्ट मिली है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ-रायबरेली हाईवे पर विकास खंड कार्यालय के सामने अतरौली क्रॉसिंग के पास बरसाती पानी से भरे गड्ढे में सोमवार शाम एक अज्ञात युवक का शव पड़ा मिला। ग्रामीणों ने युवक का शव गड्ढे में पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ ही मृत युवक का शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी फोटो वायरल करवाकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

वहीं मृतक की तलाशी के दौरान उसकी पैंट की जेब से 50 रुपए एवं एक बीड़ी का बंडल भी मिला है। इंस्पेक्टर कुलदीप दुबे ने बताया मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। वहीं मृतक की शिनाख्त का प्रयास भी किया जा रहा है।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *