Sunday 26 Jun 2022 13:23 PM

छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर रेप के बाद अश्लील वीडियो बनाने वाला आरोपी गिरफ्तार

छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर रेप के बाद अश्लील वीडियो बनाने वाला आरोपी गिरफ्तार

PPN NEWS

छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर रेप के बाद अश्लील वीडियो बनाने वाला आरोपी गिरफ्तार


मोहनलालगंज, लखनऊ।


रिपोर्ट- सरोज यादव।


राजधानी लखनऊ के ग्रामीण थाना क्षेत्र में नशीला पदार्थ खिलाकर नाबालिग छात्रा की अश्लील फोटो खींचने के बाद फोटो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से रेप करने वाले आरोपी को मोहनलालगंज पुलिस ने निगोहां बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपी पर आरोप है कि उसने पीड़िता को नशीला पदार्थ खिलाकर पहले उसका अश्लील फोटो खींचा फिर उसे बदनाम करने की धमकी देकर रेप किया और अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दे रहा था। 

बता दें कि एक कोचिंग संस्थान में पढ़ाई के दौरान पीड़िता की आरोपी से दोस्ती हो गई। इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने पीड़िता से मुलाकात की। आरोपी मुलाकात के बहाने पीड़िता को कोचिंग के एक कमरे में ले गया। जहां उसने नशीला पदार्थ खिलाकर पीड़िता का अश्लील फोटो खींचा और उसे बदनाम करने की बात कह कर डरा धमकाकर छात्रा से जबरदस्ती रेप किया। जिसका विरोध करने पर आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी। इतना ही नहीं आरोपी ने ब्लैकमेल करने की नीयत से अश्लील वीडियो भी बना लिया। जिसको वायरल करने की धमकी देकर उससे बार-बार बुलाता रहा। और उसके साथ दरिंदगी करता रहा। पीड़िता ने यह बात अपने घर वालों को बताई तो घरवालों ने पीड़िता को निगोहां थाने ले जाकर शिकायत की लेकिन थानाध्यक्ष ने उनकी फरियाद नहीं सुनी और मामला मोहनलालगंज का बताकर चलता कर दिया। 


मोहनलालगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार


निगोहां पुलिस द्वारा टरकाए जाने के बाद पीड़ित परिवार पीड़िता को लेकर मोहनलालगंज कोतवाली पहुंचा तो मोहनलालगंज पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार मिश्रा के मुताबिक वादिनी पीड़िता की मां की लिखित शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ बलात्कार से संबंधित अभियोग मु.अ.सं. 282/2022 धारा 376/328/506 भादवि 3/4 पास्को एक्ट व 67 आईटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर अभियुक्त अमित कुमार उर्फ मोनू पुत्र माता प्रसाद निवासी स्टेशन रोड निगोहां, लखनऊ को निगोहां बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसे नियमानुसार विधिक कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश करने के उपरांत जेल भेज दिया गया है।

Comments

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *